Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नशीली दवाओं का बिक्री करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 90 हजार का माल जब्त...

Rohit Banchhor
24 July 2022 5:02 PM GMT
CG Crime
x

कोरिया, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में अवैध रुप से नशीली दवाओं का व्यापार और परिवहन करने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुये एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लगभग 90 हजार रुपयों की नशीली दवाओं और मोटरसाइकिल जब्त किया है। Read More …

CG Crime

कोरिया, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में अवैध रुप से नशीली दवाओं का व्यापार और परिवहन करने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुये एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लगभग 90 हजार रुपयों की नशीली दवाओं और मोटरसाइकिल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : हरियाणा राज्य के शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, 42 पेटी शराब जब्त…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जूनापारा निवासी रोहित पांडे उर्फ मणि 28 वर्ष नशीली सिरप, टेबलेट लेकर मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 16 सीएन 8190 से सूरजपुर, पटना की ओर से बैकुंठपुर आ रहा है। सूचना पर पुलिस के टीम ने ग्राम भाड़ी के पास मुख्य मार्ग पर रोहित पांडे को पकड़ लिया। पकड़ने के बाद एनडीपीएस प्रावधान का पालन करते हुए तलाशी लिया गया।

CG Crime

आरोपी के कब्जे से नशीली सिरप कोडीन फास्फेट 100 नग तथा स्पास्मो प्रोक्सीवॉन टेबलेट 2400 नग, अल्फरा सेफ टेबलेट 1800 नग तथा परिवहन में प्रयुक्त हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त किया है। जब्त माल की कीमत लगभग 90 हजार रुपये है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 21सी 22ए 22सी के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

Next Story