Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : हरियाणा राज्य के शराब की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, 42 पेटी शराब जब्त...

Rohit Banchhor
24 July 2022 4:47 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के एण्टी क्राईम, सायबर यूनिट तथा विधानसभा पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर हरियाणा राज्य के शराब की तस्करी करते दो चारपहिया वाहनों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अलग-अलग ब्रांड के कुल 42 पेटी शराब जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के एण्टी क्राईम, सायबर यूनिट तथा विधानसभा पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर हरियाणा राज्य के शराब की तस्करी करते दो चारपहिया वाहनों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से अलग-अलग ब्रांड के कुल 42 पेटी शराब जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : स्कूटी का हार्न बजाने पर भी सायकिल सवार युवक ने नही दी साइड, नाराज किशोरी ने चाकू वार कर की हत्या…

बता दें कि पुलिस के टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा चार पहिया वाहन में अवैध रूप से शराब की तस्करी की जा रहीं है। जिस पर पुलिस के टीम ने डी.पी.एस स्कूल सेमरिया के पास वाहनों को रोककर पूछताछ किया, तो वाहन चालक ने अपना नाम मुकेश वर्मा 24 वर्ष निवासी सूरजनगर लाभांडी बताया। वाहन की तलाशी लेने पर शराब की पेटीयां मिला। पूछताछ करने पर मुकेश ने बताया कि उक्त शराब कुम्हारी दुर्ग निवासी जतिन्दर पाल सिंह 44 वर्ष का है जिसने उसे शराब देकर खपाने कहा था।

Read More : CG Crime : लग्जरी कार से गांजा तस्करी करते दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 लाख 60 हजार का गांजा बरामद…

जिस पर पुलिस ने आरोपी जतिन्दर पाल सिंह को थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत चंदनीडीह खारून नदी के पास बोलेरो पिक-अप वाहन के साथ पकड़ा गया। टीम के सदस्यों द्वारा बोलेरो वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में अलग-अलग पेटीयों में अंग्रेजी शराब रखा होना पाया गया। पूछताछ में आरोपी ने शराब को हरियाणा से लाना बताया गया है। जिस पर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हरियाणा राज्य निर्मित अलग-अलग ब्राण्ड के कुल 42 पेटी अंग्रेजी शराब एवं अल्टो व बोलेरो कार जब्त किया है।

Next Story