Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urvashi Rautela : चोर ने भेजा उर्वशी रौतेला को मेल, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न!

TCP 24 News
21 Oct 2023 4:23 AM GMT
Urvashi Rautela : चोर ने भेजा उर्वशी रौतेला को मेल, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न!
x
जब उर्वशी रौतेला ने कहा कि वह उनका आईफोन लौटाने वाले को इनाम देंगी, तो अभिनेत्री को उस व्यक्ति से एक ईमेल मिला जिसने उनका फोन लिया था। ईमेल 16 अक्टूबर को लिखा गया था

Bollywood News: जब उर्वशी रौतेला ने कहा कि वह उनका आईफोन लौटाने वाले को इनाम देंगी, तो अभिनेत्री को उस व्यक्ति से एक ईमेल मिला जिसने उनका फोन लिया था। ईमेल 16 अक्टूबर को लिखा गया था

14 अक्टूबर, शनिवार को अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का आईफोन खो गया। उसने समर्थन के लिए कॉल करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया। अभिनेत्री ने 15 अक्टूबर, 2023 की पुलिस शिकायत की एक तस्वीर भी साझा की। मामले में एक चौंकाने वाला मोड़ तब आया जब 29 वर्षीय अभिनेता ने एक व्यक्ति से प्राप्त ईमेल का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दावा किया गया था कि उसके पास उसका असली 24 कैरेट सोने का फोन है। .

व्यक्ति ने 16 अक्टूबर को ईमेल में कहा, "आपका फोन मेरे पास है। अगर आप इसे चाहते हैं, तो आपको मेरे भाई को कैंसर से बचाने में मेरी मदद करनी होगी।" और ईमेल पर प्रतिक्रिया करते हुए, रौतेला ने थम्स-अप दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट सोने का फोन भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच (15 अक्टूबर) के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मैदान में अपना महंगा आईफोन खोने का दावा करने वाली उर्वशी रौतेला की घोषणा के बाद, रौतेला ने अब उस व्यक्ति से प्राप्त एक ईमेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसने इसे 4 के बाद लिया था। दिन.

जब उर्वशी ने कहा कि वह अपना आईफोन लौटाने पर इनाम देगी, तो उसे एक ईमेल मिला जिसमें बताया गया कि उसका फोन मिल गया है। मुख्य बात यह है कि ईमेल केवल पुनर्प्राप्ति नहीं थी, बल्कि उसकी वापसी की शर्त भी थी। "उर्वशी का फोन उनके बॉडीगार्ड की जेब में था, जब वे स्टेडियम में थे। बहुत सारे लोग फोटो खींचने के लिए उर्वशी के पास इकट्ठा हो गए और तभी किसी ने बॉडीगार्ड की जेब से फोन निकाल लिया," उर्वशी के एक करीबी सूत्र ने पहले फ्री प्रेस जर्नल को बताया था। . सूत्र ने कहा, "यह 24 कैरेट सोने वाला आईफोन 14 प्रो मैक्स था। फोन बहुत महंगा था क्योंकि इसे विशेष रूप से अनुकूलित किया गया था।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने अगले प्रोजेक्ट पर इस बीच, काम के मोर्चे पर, उर्वशी ने सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने सनी देओल के साथ मुख्य महिला भूमिका निभाई। उन्होंने सनम रे, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। अब, वह विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ दिल है ग्रे में नजर आएंगी अभिनेता ने अपनी झोली में एक तेलुगु फिल्म, ब्लैक रोज़ में भी अभिनय किया।

Next Story