Begin typing your search above and press return to search.
Accident

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की गई जान, 3 घायल, पढ़े पुरी खबर...

TCP 24 News
8 Oct 2023 10:56 AM GMT
अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की गई जान, 3 घायल, पढ़े पुरी खबर...
x
अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की गई जान, 3 घायल, पढ़े पुरी खबर...

CG न्यूज़: रायपुर/गरियाबंद/कोरबा। छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में दर्दनाक सड़क हादसे की ख़बरें आ रही है। जहां दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। पहली घटना गरियाबंद के राजिम की है. यहां साइकिल सवार महिला को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। दूसरी घटना कोरबा जिले की है. बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत चुइया मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई है। वहीं बेटा घायल है. तो तीसरी घटना करतला थाना क्षेत्र में हुई है. जहां बाइक सवार दो लोग तालाब में जा गिरे. दोनों को बेहोशी की हालत में राहगीरों ने पड़े हुए देखा। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, इन तीनों मामले में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

महिला को बस ने कुचला तेज रफ्तार बस ने एक महिला को कुचला दिया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई. ये घटना राजिम के प्रेम रतन मैरिज पैलेस के पास की है. बताया जा रहा है कि यात्री बस मां शारदा ट्रेवल्स गरियाबंद की ओर से आ रही थी. वहीं महिला सायकल में सवार होकर जा रही थी. तभी तेज रफ्तार बस ने महिला को अपने चपेट में ले लिया. मृतिका का नाम गायत्री साहू पथर्रा निवासी बताया जा रहा है। 20 फीट गहरी खाई में गिरी बाइक, एक की मौत कोरबा के बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत के चुइया मोड़ के पास एक अनियंत्रित बाइक 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई और बेटा घायल है. घायल का अस्पताल में इलाज जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, पिता फिरन गिरी गोस्वामी और पुत्र सुरेश कुमार कोसगाई गांव निवासी बाइक से शनिवार को टीपी नगर आए हुए थे. जिसके बाद वे वापस अपने गांव लौट रहे थे कि इस दौरान चुइया मोड़ के पास अनियंत्रित बाइक खाई में जा गिरी. हादसे में पिता की मौत हो गई और बेटा घायल हो गया. घायल बेटे को राहगीरों की मदद से निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पर पहुंची बालको पुलिस जांच में जुट गई है।

तालाब के गड्ढे में जा गिरी बाइक, दो घायल कोरबा जिले में बाइक सवार दो ग्रामीण सड़क हादसे का शिकार हो गए है. करतला थाना इलाके के गेराव मुख्य मार्ग से जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक अनबैलेंस होकर सड़क किनारे तालाब के गड्ढे में जा गिरी. सड़क किनारे बेहोशी की हालत पड़े थे दोनों ग्रामीण को राहगीरों ने देखा. जिसकी सूचना डीजल 112 को दी. घटना की सूचना पर पहुंची 112 की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Next Story