Virat Kohli Hotel Room Video Viral : विराट कोहली के फैन ने लांघी सीमा, किया उनके होटल रूम का प्राइवेट वीडियों वायरल, कोहली बोले- उनकी प्राइवेसी का हनन….

 

Virat Kohli Hotel Room Video Viral

 

नई दिल्ली : विराट कोहली ने सोमवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट जिसमें उनके होटल का कमरा दिख रहा है.इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूर्व कप्तान ने बताया कि कैसे उनकी प्राइवेसी का हनन हुआ। कोहली द्वारा पोस्ट की गई वीडियो पर लिखा है ‘किंग कोहली का होटल रूम’।

वीडियो को देखने पर साफ पता चलता है कि एक फैन ने उनकी गैरमौजूदगी में यह वीडियो शूट किया है। इस वीडियो के लीक होने के बाद विराट कोहली काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने एक नोट लिखकर फैंस ने उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की बात कही है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

कोहली ने लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने फेवरेट प्लेयर्स को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं. उनसे मिलने के लिए भी काफी उत्साहित होते हैं. मैंने भी हमेशा उन्हें सराहा है.’

उन्होंने आगे लिखा, ‘मगर यह वीडियो डराने वाला है. इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर झिंझोड़ दिया है. यदि मैं अपने होटल के रूम में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो वास्तव में किसी भी दूसरी जगह की अपेक्षा कैसे कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और किसी की निजता में घुसपैठ से ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं. कृप्या लोगों को प्राइवेसी का ध्यान रखें और उसे मनोरंजन की चीज ना समझें.

 

Related Articles

Back to top button