Viral Video : रात के तीन बजे भूत अस्पताल पंहुचा मरीज़ बनके, गार्ड ने किया भर्ती, जब सामने आई CCTV फुटेज सब हुए हैरान, देखें वीडियों…

Viral Video

नई दिल्ली ; क्या वाकई में भूत जैसा कुछ होता है? क्या आपने कभी ऐसा कुछ महसूस किया है? ये बात आज हम आपसे इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि अर्जेंटीना के एक अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज बेहद खौफनाक वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इसमें एक गार्ड किसी ऐसे शख्स से बात करते हुए नजर आता है, जो दिखाई नहीं दे रहा है. ‘भूतिया मरीज’ के नाम से यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

दरअसल, यह घटना ब्यूनस आयर्स में स्थित प्राइवेट केयर सेंटर फिनोचियेटो सेनेटोरियम में तड़के 3.26 बजे हुई, 38 सेकंड की क्लिप को रेडिट पर लगभग 4 हजार अपवोट और चार सौ से अधिक कमेंट्स मिले हैं. वीडियो शुरू होते ही अस्पताल के एंट्री गेट का दरवाजा अपने आप खुल जाता है. सुरक्षा गार्ड शोर सुनता है और अपनी सीट से उठता है, डेस्क पर रखे क्लिपबोर्ड को उठाता है और दरवाजे की ओर बढ़ता है. वह किसी को अंदर जाने देने के लिए लाइन डिवाइडर को हटा देता है और किसी से बात करना शुरू कर देता है. वीडियो में सुरक्षा गार्ड द्वारा किया गया यह व्यवहार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, ‘वह जानता है कि उसका पार्टनर बेसमेंट में बैठा है और सीसीटीवी देख रहा है.’ हालांकि कुछ यूजर्स फुटेज देखकर डर गए. एक तीसरे यूजर ने यह भी कहा, ‘व्हीलचेयर के दृश्य ने मेरे दिमाग को उड़ा दिया. एक अन्य यूजर ने कहा, ‘यह बहुत अजीब है. या तो गार्ड कैमरों पर मजाक कर रहा है या यह समझाना बहुत मुश्किल है.

 

Related Articles

Back to top button