Shraddha case : नहीं होगा आफताब का नार्को टेस्ट, पहले कराया जाएगा पॉलीग्राफ टेस्ट…

Shraddha murder case Update

नई दिल्ली : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का आज नार्को टेस्ट नहीं होगा. बताया जा रहा है कि नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा. इसके लिए पहले कोर्ट से अनुमति ली जाएगी. कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद 10 दिन में पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी. आफताब लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है और अपने बयान बदल रहा है, ऐसे में उसके खिलाफ सबूत जुटाने में नार्को टेस्ट को काफी अहम माना जा रहा है. इससे पहले रविवार को दिल्ली पुलिस साउथ दिल्ली के मैदानगढ़ी में एक तालाब को खाली कराने पहुंची. दरअसल, आफताब ने पूछताछ में बताया कि उसने श्रद्धा का सिर इसी तालाब में फेंका था. उधर, दिल्ली पुलिस लगातार तीसरे दिन महरौली के जंगल में जांच करने पहुंची, यहां से अब तक शव के 17 टुकड़े बरामद हुए हैं. हालांकि, ये सभी हड्डियों के रूप में ही मिले हैं. पुलिस ने इन्हें फॉरेसिंक जांच के लिए भेज दिया है.

 

READ MORE : Big News : घर के अंदर मिली एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल, मामले की जाँच में जुटी पुलिस…

 

 

नार्को टेस्ट में देना होगा इन 51 सवालों का जवाब!

श्रद्धा हत्याकांड की कई कड़ियां अभी तक उलझी हुई हैं. जैसे उसकी डेडबॉडी का सिर अभी तक नहीं मिला है. इसके अलावा आरोपी आफताब पुलिस को कई सवालों के जवाब गोलमोल दे रहा है. आफताब से राज उगलवाने के लिए पुलिस ने अब उसके नार्को टेस्ट की पूरी तैयारी कर ली है. आफताब से टेस्ट के दौरान 51 सवाल पूछे जा सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button