19 साल की दुल्हन 70 साल का दूल्हा, मॉर्निंग वॉक पर लड़ी दोनों की आंखे, कहा- जानें अनजाने में हो गया प्यार, और शादी…

 

Shocking

पाकिस्तान : पाकिस्तानी YouTuber सैयद बासित अली ने पाकिस्तान में कई अनोखे जोड़ों की प्रेम कहानियों को शेयर करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने लिए काफी लोकप्रियता अर्जित की है। उनके अधिकांश साक्षात्कार उम्र के बड़े अंतर वाले जोड़ों के साथ हैं। वह विभिन्न व्यवसायों या जीवन के क्षेत्रों से लोगों से बात करना भी पसंद करते हैं, जिनके बारे में समाज सोचता है कि वे कभी एक साथ नहीं हो सकते। 19 साल की एक लड़की और 70 साल के ‘बाबा’ की अनोखी प्रेम कहानी, जो मॉर्निंग वॉक के दौरान एक-दूसरे से मिलने के बाद प्यार में पड़ गए।

शुमैला ने कहा, “प्यार में उम्र नहीं देखी जाती। यह बस हो जाता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके माता-पिता को उनकी शादी पर कोई आपत्ति है, 19 वर्षीय ने कहा: “मेरे माता-पिता ने थोड़ी देर के लिए आपत्ति जताई लेकिन हम उन्हें समझाने में सफल रहे।

READ MORE : HERA PHERI 3 :अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे सुनील शेट्टी

 

उन्होंने कहा, “लोगों को उन लोगों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जो उम्र के अंतर के साथ शादी करते हैं। उनके फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। यह उनका जीवन है, वे इसे अपने तरीके से जी सकते हैं।” लियाकत ने कहा कि वह 70 साल के होने के बावजूद दिल से बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा, “जब रोमांस की बात आती है तो उम्र कोई मायने नहीं रखती है।”

Related Articles

Back to top button