Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Ranbeer Kapoor की फिल्म 'Animal' धमाकेदार कमाई के साथ बढ़ रही आगे, पहले ही दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई.....

yuvraj
2 Dec 2023 4:49 AM GMT
Ranbeer Kapoor की फिल्म Animal धमाकेदार कमाई के साथ बढ़ रही आगे, पहले ही दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई.....
x
रणबीर कपूर की फिल्म 'Animal' हो चुकी है सारे सिनेमा घरों में रिलीज। फिल्म आते ही सारे रिकॉर्ड को कर लिया अपने नाम. भारत ही नहीं बल्कि इस फिल्म ने विदेशों में भी एक अलग पहचान खड़ा कर दिया।

Trending News: रणबीर कपूर की फिल्म 'Animal' हो चुकी है सारे सिनेमा घरों में रिलीज। फिल्म आते ही सारे रिकॉर्ड को कर लिया अपने नाम. भारत ही नहीं बल्कि इस फिल्म ने विदेशों में भी एक अलग पहचान खड़ा कर दिया। 'एनिमल' ने नॉर्थ अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। ऑडियंस के दिल को छू देने वाली फिल्म है.


सिनेमघरों से आ रहे लोगो ने बताया की ये 3:25 घंटे की फिल्म में एक भी ऐसा पार्ट नहीं जो आपको बोर करदे। आपको पता भी नहीं चलेगा की 3 घंटा कैसे बीत गया यह फिल्म ने दुनिया भर में ग़दर मचा रही है यहाँ तक बॉलीवुड और साउथ में इसे कोई फिल्म नहीं जिसने रिलीज होते ही रिकॉर्ड अपने नाम किया हो।

बताया जा रहा है नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डोलर से ज्यादा के आंकड़े पार कर दिए है वही देखाजाये तो फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने कहा था की असली वोइलेंस क्या होती है मई बताऊंगा सबको और उन्होंने कर दिया डेबिट की क्या होती है असली वोइलेंस

'एनिमल' फिल्म ने सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को भी चटा दी धूल वही एनिमल फिल्म की बात किया जाये तो वह रिलीज होते ही सरे सिनेमाघरों में छा गयी

Next Story