Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

POCO M6 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, फाडू फीचर्स के साथ मिलेंगी ढेरों खूबियां, जानिए सबकुछ

rohit banchhor
20 Dec 2023 3:31 PM GMT
POCO M6 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, फाडू फीचर्स के साथ मिलेंगी ढेरों खूबियां, जानिए सबकुछ
x
POCO जल्द ही अपना नया 5G स्मार्टफोन POCO M6 5G लॉन्च करने वाला है.



POCO जल्द ही अपना नया 5G स्मार्टफोन POCO M6 5G लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है. इसके डिजाइन को देखते हुए लग रहा है कि कंपनी इसे रिब्रांड करके लॉन्च करेगी. ये स्मार्टफोन 22 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा. कंपनी ने इसका पोस्टर जारी कर दिया है.

ये हैंडसेट Flipkart के जरिए सेल पर आएगा. कंपनी इसे Redmi 13C के रिब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च कर सकती है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की खास बातें.

POCO M6 5G में क्या होगा खास?

पोको ने इस फोन का टीजर जारी कर दिया है, जो Flipkart पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होगा. पोको के दूसरे फोन्स भी Flipkart पर ही उपलब्ध होते हैं. पोस्टर ईमेज की मानें, तो ये डिवाइस पर्पल कलर में लॉन्च हो सकता है. हालांकि, कंपनी इसके दूसरे वेरिएंट भी निश्चित रूप में लॉन्च करेगी.

स्मार्टफोन में बड़ा कैमरा आइलैंड मिलेगा, जिसमें दो सर्कुलर रिंग और पोको की बड़ी सी ब्रांडिंग देखने को मिलेगी. हैंडसेट बॉक्सी डिजाइन और फ्लैट एज के साथ आएगा. स्मार्टफोन POCO M5 के सक्सेसर के रूप में आएगा. कंपनी पहले ही POCO M6 Pro 5G को लॉन्च कर चुकी है.

कितनी होगी कीमत?

रिपोर्ट्स की मानें, तो ये हैंडसेट Redmi 13C 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा, जो हाल में भारत में लॉन्च हुआ है. दोनों के ही डिजाइन एक दूसरे से काफी मिलते हैं.

Redmi 13C 5G को कंपनी ने 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं फोन का 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 12,499 रुपये में आता है. 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है.

क्या होंगे फीचर्स?

इस फोन में भी Redmi 13C की तरह ही 6.74-inch का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है. फोन 50MP के डुअल रियर कैमरा और 5MP के सेल्फी कैमरा के साथ आएगा. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया जा सकता है. डिवाइस 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है.

स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं. हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी और 18W की चार्जिंग का सपोर्ट दी जा सकती है. स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 के साथ लॉन्च हो सकता है.

Next Story