मोबाइल चोरी के शक में मासूम बच्‍चे को कुएं में लटकाया, डर से चीखता रहा बच्चा, उसके बाद…

 

Viral Video

 

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, लवकुल नगर के एक गांव में एक मासूम को मोबाइल की चोरी के शक में कुएं मेंलटकाएं  रखा। लेकिन मासूम कहता रहा कि उसने मोबाइल नहीं चुराया है। इसके बाद भी आरोपित को दया नहीं आई। इस बात का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो बनाने वाले बच्चे से भी मारपीट की। जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अटकोंहा के एक युवक ने मोबाइल चोरी के शक में मासूम को कुएं में लटका दिया।

 

कुएं में लटकाने के दौरान मासूम चोरी से इनकार कर बाहर निकालने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपित का दिल नहीं पसीजा। वारदात के दौरान हार में जा रहे युवक ने आरोपित की इस करतूत का वीडियो शूट कर लिया। बाद में पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के बजाए पहले वीडियो शूट करने वाले युवक को पीटा। युवक ने एसपी से शिकायत करने की बात कही है।

वहीं वीडियो बनाने वाले नाबालिग बच्चे के परिजनों का कहना है कि वो खेत में काम करने जा रहे थे. उस दौरान उन्होंने किसी के रोने की आवाज सुनी. जब वो कुएं के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक शख्स ने बच्चा का हाथ पकड़कर उसे कुएं में लटकाया हुआ. बच्चा डर और दर्द से चिल्ला रहा था. जब हमने उससे बच्चे को छोड़ने के लिए कहा तो उसने कहा कि इसने मोबाइल चोरी किया है और ये कुछ नहीं बता रहा है. इसलिए उसे ऐसी सजा दे रहा हूं. इस दौरान हमारे बच्चे ने इस घटना का वीडियो बना दिया. जब हम वीडियो को लेकर थाने गए तो उल्टे पुलिस ने हमारे बच्चे को पीटा. मैडम ने उसे चांटे और चप्पल से मारा और कहा कि तुम वीडियो वायरल ना करते तो इतना बवाल नहीं होता. पुलिस ने ऑन कैमरे पर इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Related Articles

Back to top button