Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

भारत की पहली महिला एक्ट्रेस बनी जापानी कॉस्मेटिक्स की 'Brand Ambassador'

TCP 24 News
12 Oct 2023 7:14 AM GMT
भारत की पहली महिला एक्ट्रेस बनी जापानी कॉस्मेटिक्स की Brand Ambassador
x
भारत की पहली महिला एक्ट्रेस बनी जापानी कॉस्मेटिक्स की 'Brand Ambassador'

Trending News: जापान की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रसाधन कंपनी शिसीडो ने भारतीय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को अपना पहला भारतीय राजदूत नियुक्त किया है। यह सहयोग सौंदर्य और मनोरंजन जगत में एक महत्वपूर्ण क्षण का प्रतिनिधित्व करता है, जो शिसीडो को विविध और गतिशील भारतीय बाजार से जुड़ने की अनुमति देता है। तमन्ना ने साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं शिसीडो के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसने एक सदी से भी अधिक समय से लगातार सुंदरता में उत्कृष्टता के मानक स्थापित किए हैं। नवीनता, गुणवत्ता और व्यक्तित्व का जश्न मनाने के लिए शिसीडो की प्रतिबद्धता इसकी प्रतिध्वनि है।" मैं व्यक्तिगत स्तर पर हूं। मेरा मानना है कि सुंदरता सिर्फ बाहरी दिखावे के बारे में नहीं है, बल्कि अपनी त्वचा में आत्मविश्वास और सशक्त महसूस करने के बारे में भी है।" जैसा कि विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में उद्धृत किया गया है।



तमन्ना भाटिया (फाइल फोटो) इज़राइल-फिलिस्तीन युद्ध छठे दिन में प्रवेश: शीर्ष 10 घटनाक्रम यह साझेदारी तमन्ना के लिए उल्लेखनीय सहयोग की श्रृंखला में जुड़ती है। उन्हें हाल ही में स्किनकेयर ब्रांड वेनेसा के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया गया था, जो नए लॉन्च किए गए स्किनकेयर उत्पादों की एक श्रृंखला का समर्थन करता है। इस सहयोग का उद्देश्य स्वच्छ जीवनशैली को बढ़ावा देना और सौंदर्य प्रथाओं को फिर से विकसित करना है। तमन्ना, जिन्होंने हाल ही में फिल्म उद्योग में अठारह साल पूरे किए, ने "संकट में फंसी लड़की" के रूप में अपनी प्रारंभिक भूमिकाओं से लेकर "बदमाश बाउंसर" और "निडर अन्वेषक" के रूप में अपनी हालिया भूमिकाओं तक की अपनी यात्रा पर विचार किया। प्रमुख परियोजनाओं के साथ उनका यह वर्ष सफल रहा है, जिनमें "जी करदा," "लस्ट स्टोरीज़ 2" और रजनीकांत-अभिनीत "जेलर" में उनकी भूमिका शामिल है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, "किशोरावस्था के सपनों से लेकर वयस्क अहसासों तक...संकट में पड़ी एक लड़की और पड़ोस में रहने वाली लड़की से लेकर एक बदमाश बाउंसर और अब एक निडर अन्वेषक...यह कैसा सफर रहा है! 18 अपने पहले सच्चे प्यार...अभिनय के साथ अनंत काल की इस यात्रा में कई वर्ष,'' विब्रो सेप्रो सिस्टम्स: वाइब्रेटरी फिनिशिंग मशीनों के अग्रणी निर्माता यहां अन्य भारतीय सेलेब्स की सूची दी गई है जो



अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं: 1. पलक तिवारी; सोल डी जनेरियो पलक तिवारी, मनोरंजन उद्योग में एक उभरता हुआ सितारा, हिट गीत "बिजली बिजली" के साथ अपनी सफलता जारी रख रही है और जिन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपनी शुरुआत की, अब सोल डी जनेरियो की मिस्ट रेंज का चेहरा हैं। , एक लक्जरी सौंदर्य ब्रांड जो स्वच्छ और क्रूरता मुक्त उत्पादों के लिए जाना जाता है। यह सहयोग सौंदर्य और जीवनशैली उद्योग में पलक की उपस्थिति को और स्थापित करता है। दक्षिण अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच पूर्वावलोकन: क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम वापसी करेगी? 2. मानुषी छिल्लर; एस्टी लॉडर एस्टी लॉडर, एक लक्जरी ब्रांड, ने उभरते बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को अपना वैश्विक राजदूत बनाया है। वह एस्टी लॉडर इंडिया की सीरम रेंज का प्रतिनिधित्व करती है और वैश्विक सौंदर्य बाजार में भारतीय त्वचा के प्रकार को प्रदर्शित करती है। मानुषी छिल्लर इस बात पर जोर देती हैं कि सुंदरता त्वचा की गहराई से परे होती है और इसकी लगातार विकसित हो रही परिभाषाओं के कारण इसे एक व्यक्तिपरक अवधारणा के रूप में देखती है।



3. भूमि पेडनेकर; मैक कॉस्मेटिक्स भूमि पेडनेकर न केवल एक प्रतिष्ठित ब्रांड का चेहरा हैं, बल्कि लिपस्टिक की मैक विवा ग्लैम रेंज की सहयोगी भी हैं। मैक कॉस्मेटिक्स का यह संग्रह महिलाओं, लड़कियों, LGBTQIA+ समुदाय और एचआईवी/एड्स से प्रभावित लोगों के कल्याण के लिए स्थानीय संगठनों और पहलों का समर्थन करने के लिए समर्पित है। भूमि के लिए, सुंदरता वैश्विक स्तर पर सशक्तिकरण, विविधता और समावेशिता का प्रतीक है। इस साझेदारी के साथ, उनका लक्ष्य सौंदर्य उद्योग में क्रांति लाना और उसे फिर से परिभाषित करना है, जो उनके करियर में एक प्रतिष्ठित क्षण है। 4. तारा सुतारिया; बॉबी ब्राउन तारा सुतारिया, जो "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, बॉबी ब्राउन कॉस्मेटिक्स की स्किनकेयर रेंज के लिए भारत में पहली ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। वह सौंदर्य और जीवनशैली उद्योग में एक प्रसिद्ध हस्ती हैं। तारा को डिजिटल और प्रिंट प्लेटफॉर्म पर वैश्विक स्तर पर विटामिन-समृद्ध फेस बेस के लिए ब्रांड के अभियान में दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने बॉबी ब्राउन का 24-घंटे वॉटरप्रूफ काजल लाइनर का नवीनतम संग्रह पेश किया। तारा सुतारिया ब्रांड के मूल मूल्यों के अनुरूप सौंदर्य और महिला सशक्तिकरण की वकालत करती हैं। 5. शोभिता धूलिपाला; लॉस एंजिल्स स्थित कॉस्मेटिक ब्रांड स्मैशबॉक्स स्मैशबॉक्स अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोभिता धूलिपाला के साथ जुड़ गया है। विज्ञापन अभियानों में अपनी भूमिका के अलावा, शोभिता ने विशेष रूप से भारतीय महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए लिक्विड लिपस्टिक शेड "गुला-बे" को बनाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। "मेड इन हेवन" की अभिनेत्री भारत में सहस्राब्दी महिलाओं के विविध व्यक्तित्वों से मेल खाती है और हाल ही में उन्होंने अपनी नई ऑलवेज ऑन लिक्विड लिपस्टिक रेंज का प्रचार किया है।

Next Story