Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Bigg Boss 17 Master Mind: बिग बॉस 17 में दिख रही गरमाहट, खुल रहे सरेलोग के रिस्तो के पोल, मास्टरमाइंड आखिर कौन, जानने के लिए पूरा खबर पढ़े

TCP 24 News
27 Oct 2023 5:38 AM GMT
Bigg Boss 17 Master Mind: बिग बॉस 17 में  दिख रही गरमाहट, खुल रहे सरेलोग के रिस्तो के पोल, मास्टरमाइंड आखिर कौन, जानने के लिए पूरा खबर पढ़े
x
बॉस 17 हाउस का मास्टरमाइंड कौन है? अंकिता लोखंडे नहीं, ऐश्वर्या शर्मा भी नहीं. यहां तक कि मुनव्वर फारूकी भी नहीं. बिग बॉस 17 में आए मशहूर यूट्यूबर्स भी नहीं।अगर आप इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं तो हम बताते हैं इन दिनों बिग बॉस 17 में कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है जो खुलकर गेम खेल रहा हैं.

Bigg Boss 17 MasterMind: बॉस 17 हाउस का मास्टरमाइंड कौन है? अंकिता लोखंडे नहीं, ऐश्वर्या शर्मा भी नहीं. यहां तक कि मुनव्वर फारूकी भी नहीं. बिग बॉस 17 में आए मशहूर यूट्यूबर्स भी नहीं।अगर आप इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं तो हम बताते हैं इन दिनों बिग बॉस 17 में कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है जो खुलकर गेम खेल रहा हैं. लोगों को अपनी बातों से बहला भी रहा है और कुछ वैसा ही करवाना चाह रहा है जैसा वह चाहता है। दिलचस्प बात यह है कि यह कंटेस्टेंट कोई फेमस एक्टर या इन्फ्लुएंसर नहीं है. बल्कि एक ऐसा शख्स है जो आम जीवन में एक बिजनेसमैन है और एक मशहूर एक्ट्रेस का पति भी है।

बिग बॉस 17 में लगा इनपर मास्टर माइंड का तमगा , मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन है।विक्की जैन बिग बॉस 17 हाउस में इन दिनों विक्की भैया के नाम से मशहूर हैं जिन्हें हर खिलाड़ी के साथ घुलते-मिलते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं, वह कोशिश करते हैं कि खिलाड़ियों को मैन्युपलेट करके गेम को दिलचस्प बनाया जाए। यही बात उन्हें घर में हमेशा एक्टिव भी रखती है और वह कैमरे में नजर भी आते हैं. बाकी सभी कंटेस्टेंट तो यहां-वहां ऊंघते हुए या फिर चिल्ला-चिल्ली करते नजर आते हैं।

नॉमिनेशन टास्क में खेल गए विक्की भैया हाल ही के एपिसोड में उस समय दिलचस्प माहौल देखने को मिला जब बिग बॉस ने घरवालों से नॉमिनेशन करने के लिए कहा नॉमिनेशन का टास्क काफी मजेदार और बिग बॉस के सरप्राइज जैसा ही था। अब इस टास्क में जब सना नॉमिनेट हुईं तो उन्हें गुस्सा आ गया। बस विक्की जैन ने इसी का फायदा उठाते हुए उन्हें खूब उकसाया और घर का काम करने का विरोध करने के लिए कहा। इस तरह सना ने उनके कहने पर खूब हंगामा मचाया और खानजादी के साथ जमकर उनकी तकरार भी हुई। हालांकि बाद में सना ने यह माना कि उन्हें उकसाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह करेंगी वही जो उनका मन चाहेगा. नॉमिनेशन टास्क में भी विक्की भैया यानी विक्की जैन गेम खेल गए. वह अपने पसंदीदा अभिषेक और ईशा को नॉमिनेशन टास्क से बचाना चाहते थे।

जबकि अंकिता लोखंडे नील भट्ट को बचाना चाहती थीं। वह ऐश्वर्या और नील को बचा सकते थे। लेकिन पहले विक्की ने अंकिता को शीशे में उतारा और फिर उनसे अपने मन की बात करवा ही ली। हालांकि अंकिता को यह बात पसंद नहीं आई लेकिन वह फिर भी मान गईं। इस तरह विक्की जैन ऐश्वर्या और नील की पॉपुलैरिटी की दुहाई देकर अभिषेक और ईशा को बचा ले गए। इस तरह बिग बॉस 17 हाउस में विक्की जैन ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो खूब खेल रहे हैं और दर्शकों को जमकर कंटेंट भी दे रहे हैं. बाकी सब तो बड़ी-बड़ी बातें और वड़ा पाव खाते वाले लग रहे हैं।

Next Story