Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

'BigBoss Winner Elvish Yadav' नहीं कर रहे पुलिस की सहयोग, पूछताछ के लिए भी नहीं पहुंचे एलविश, 5 आरोपियों को लिए कस्टडी में, जाने पूरा मामला.....

yuvraj
10 Nov 2023 7:58 AM GMT
BigBoss Winner Elvish Yadav नहीं कर रहे पुलिस की सहयोग, पूछताछ के लिए भी नहीं पहुंचे एलविश, 5 आरोपियों को लिए कस्टडी में, जाने पूरा मामला.....
x
यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 का विजेता एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है।

Trending News: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 का विजेता एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है। एल्विश यादव बुधवार शाम को दोबारा पूछताछ के लिए नहीं आया। नोएडा पुलिस देर रात तक उसका इंतजार करती रही। पुलिस ने फोन पर एल्विश से संपर्क किया तो उसने तबीयत खराब होने की जानकारी दी। इसके बाद फिर फोन ही नहीं उठाया। वहीं मामले में गिरफ्तार सपेरे और राहुल समेत पांचों आरोपियों की 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) मिली है। आज से इन सभी आरोपियों से पूछताछ होगी। अब इस मामले में हरियाणवी गायक फाजिलपुरिया समेत कई लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ऐसे लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनंद कुलकर्णी ने बताया कि एल्विश यादव को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वह तबीयत खराब होने का हवाला दे रहा है। पुलिस प्रकरण की जांच कर साक्ष्य जुटा रही है।फाजिलपुरिया से होगी पूछताछ गले में सांप वाले एल्विश के वीडियो की जांच में फाजिलपुरिया का नाम आया था। एल्विश ने पूछताछ में भी फाजिलपुरिया के पार्टी में शामिल होने और वहीं पर वीडियो शूट कराने की बात सामने आई थी। नोएडा पुलिस फाजिलपुरिया की भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि जल्द ही नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

पांचों आरोपियों की 54 घंटे की पीसीआर मिली, आज से होगी पूछता सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार सपेरे और राहुल समेत पांचों आरोपियों की 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) मिली है। सूरजपुर कोर्ट ने गुरुवार शाम को यह आदेश जारी किया है। रिमांड शुक्रवार सुबह 10:00 बजे से शुरू होगी। इसके लिए पुलिस टीम बना दी गई है। गठित टीम सुबह 10:00 बजे से आरोपियों से पूछताछ शुरू कर देगी। पांचों आरोपियों से अलग-अलग टीम पूछताछ करेगी। जिसके बाद आरोपियों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस रिमांड की अवधि में एल्विश को नोएडा बुलाकर आरोपियों के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी।

Next Story