Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

सिनेमा घरो में एनिमल ने पहले ही दिन उड़ाया गर्दा, रणबीर के खतरनाक एक्टिंग के कायल हुए फैंस

yuvraj
1 Dec 2023 7:03 AM GMT
सिनेमा घरो में एनिमल ने पहले ही दिन उड़ाया गर्दा, रणबीर के खतरनाक एक्टिंग के कायल हुए फैंस
x
रणबीर कपूर की धमाकेदार एक्टिंग को देख फैंस हुवे प्रभावित।तारीफ के फूल बांध रहे फैंस। रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है और सोशल मीडिया पर पहली प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं।

Animal Movie First Review: रणबीर कपूर की धमाकेदार एक्टिंग को देख फैंस हुवे प्रभावित।तारीफ के फूल बांध रहे फैंस। रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई है और सोशल मीडिया पर पहली प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर की परफॉर्मेंस से दर्शक काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं।

शुरुआती प्रतिक्रियाएँ ऑनलाइन काफी हद तक सकारात्मक हैं, नेटिज़न्स ने रणबीर की अत्यधिक प्रशंसा की और फिल्म को "मेगा ब्लॉकबस्टर" घोषित किया। एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है! एक्शन बहुत ब्लॉकबस्टर है! डायरेक्शन, बीजीएम सब कुछ मास्टरक्लास है।” (एसआईसी) एक अन्य ने साझा किया: “यह फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद सबसे महान भारतीय फिल्म बन गई है। मुझे यह पसंद आया रणबीर कपूर, अनिल कपूर ने बहुत अच्छा काम किया, खासकर बॉबी देओल ने।

एक्शन दृश्य महाकाव्य हैं और अंतिम क्लाइमेक्स दृश्य मन को झकझोर देने वाला है।'' (एसआईसी) एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा: “रणबीर कपूर द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनय। बॉबी देओल मास क्लास। विभिन्न प्रकार के संदेश के साथ सर्वश्रेष्ठ एक्शन मूवी में से एक। इंटरवल जरूर देखें, इसमें एक सरप्राइज है।”

एनिमल के ट्रेलर ने स्तर बहुत ऊंचा कर दिया है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अब तक 12,539 शो के लिए 7,45,992 टिकट बेचे हैं। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल ने एडवांस बुकिंग में करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जहां हिंदी शो के लिए 5,75,197 टिकट बेचे गए हैं, वहीं तेलुगु शो के लिए 1,63,361 टिकट खरीदे गए हैं।

एनिमल की जबरदस्त अग्रिम बुकिंग में प्रमुख रूप से दिल्ली (4.07 करोड़ रुपये), तेलंगाना 4.14 करोड़ रुपये, महाराष्ट्र 3.29 करोड़ रुपये, कर्नाटक 2.23 करोड़ रुपये, गुजरात 1.49 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश रुपये शामिल हैं। 2.18 करोड़ और उत्तर प्रदेश 1.34 करोड़ रुपये।एनिमल कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है। एनिमल में तृप्ति डिमरी भी हैं। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है।

Next Story