Begin typing your search above and press return to search.
Business

Today Petrol-Diesel Price: 2 दिन की बढ़ोत्तरी के बाद, 'गिरी पेट्रोल-डीजल की भाव' पेट्रोल डलवाने से पहले चेक जरूर करें रेट

TCP 24 News
12 Oct 2023 5:34 AM GMT
Today Petrol-Diesel Price: 2 दिन की बढ़ोत्तरी के बाद, गिरी पेट्रोल-डीजल की भाव पेट्रोल डलवाने से पहले चेक जरूर करें रेट
x
Today Petrol-Diesel Price: 2 दिन की बढ़ोत्तरी के बाद, 'गिरी पेट्रोल-डीजल की भाव' पेट्रोल डलवाने से पहले चेक जरूर करें रेट

Today Petrol-Diesel Price: लगातार 2 दिन की तेजी के बाद में आज कच्चे तेल की कीमतों (Crude Oil Price) में गिरावट देखने को मिल रही हैं. ब्रेंट क्रूड का भाव आज 85 डॉलर के करीब है. आइए जानें पेट्रोल-डीजल की कीमतों कब गिरावट देखने को मिल सकती है.

Petrol-Diesel Price: 2 दिन की तेजी के बाद फिसला कच्चा तेल, गाड़ी में पेट्रोल भरवाने से पहले जानें कब सस्ता होगा फ्यूल?

इजरायल वॉर के शुरू होने के बाद से कच्चे तेल की कीमतों में भारी इजाफा देखने को मिला है. लगातार 2 दिन की तेजी के बाद में आज कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही हैं. ब्रेंट क्रूड का भाव आज 85 डॉलर के करीब है.

कच्चे तेल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है, लेकिन घरेलू बाजार में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है. देश के चारों महानगरों समेत कई शहरों में पेट्रोल का भाव लगातार 18 महीनों से स्थिर बना हुआ है.

Today Petrol-Diesel Price: 2 दिन की तेजी के बाद फिसला कच्चा तेल, लगातार 2 दिन की भारी तेजी के बाद में आज कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखने को मिल रही है. आज WTI Crude का भाव 0.59 फीसदी की गिरावट के साथ 83 डॉलर प्रति बैरल पर है. इसके अलावा ब्रेंट क्रूड का भाव 0.48 फीसदी की गिरावट के साथ 85.41 डॉलर प्रति बैरल पर है.

Next Story