Begin typing your search above and press return to search.
Tech

Whatsapp Beta ने किया ये बेहतरीन फीचर का लांच, जानने के लिए, पढ़िए पूरी खबर...

TCP 24 News
11 Oct 2023 4:35 AM GMT
Whatsapp Beta ने किया ये बेहतरीन फीचर का लांच, जानने के लिए, पढ़िए पूरी खबर...
x
Whatsapp Beta ने किया ये बेहतरीन फीचर का लांच, जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर...

Whatsapp Beta: मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग और कॉलिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप एक नया फीचर ला रहा है जो उपयोगकर्ताओं को "15 लोगों तक ग्रुप कॉल शुरू करने" की अनुमति देगा। iOS 23.15.1.70 के लिए व्हाट्सएप बीटा वर्तमान में इस नई सुविधा के अनुकूल है और कुछ बीटा टेस्टर एप्लिकेशन को नवीनतम संस्करण में अपडेट करके भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

वर्तमान में, व्हाट्सएप ग्रुप कॉल 32 प्रतिभागियों को सपोर्ट करता है लेकिन ग्रुप कॉलिंग एक बार में केवल 7 संपर्कों पर लागू होती है। नए व्हाट्सएप ग्रुप कॉल फीचर से 15 लोग एक साथ व्हाट्सएप ग्रुप कॉल में शामिल हो सकेंगे

Wabetainfo के मुताबिक, "ग्रुप कॉल बनाते समय कुछ बीटा टेस्टर आसानी से 15 लोगों को चुन सकते हैं। एक बार कॉल शुरू होने के बाद, वे प्रतिभागी किसी भी समय शामिल हो सकते हैं। यह ध्यान देने योग्य है कि हालांकि प्रारंभिक कॉल के लिए 15 लोगों को चुनना संभव है , समूह कॉल में अभी भी कुल 32 प्रतिभागी हो सकते हैं। इस अद्यतन का मुख्य उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के लिए समूह कॉल सेटअप के दौरान अधिक प्रतिभागियों को चुनना अधिक सुविधाजनक बनाना है।"

ग्रुप कॉल शुरू करते समय व्हाट्सएप में अधिकतम 7 लोगों की सीमा होती थी, जो कुछ परिस्थितियों में परेशान करने वाली थी। बाद में, और लोगों को जोड़ा जा सकता है, हालाँकि इस प्रक्रिया को असुविधाजनक माना जा सकता है। इस नए अपडेट के कारण अधिक लोगों से तुरंत जुड़ना अब आसान और तेज हो गया है क्योंकि यह कॉल शुरू करते समय तुरंत संपर्कों के एक बड़े समूह को शामिल करने की अनुमति देता है।

Next Story