Begin typing your search above and press return to search.
sports

IND vs PAK Live Streaming : पाकिस्तान को धूल चटाने मैदान में उतरेंगे भारतीय शेर! अहमदाबाद में 18 साल बाद वनडे मैच में भिड़ेंगी दोनों टीम, जानिए फ्री में कैसे देखें मैच?

TCP 24 News
14 Oct 2023 3:59 AM GMT
IND vs PAK Live Streaming : पाकिस्तान को धूल चटाने मैदान में उतरेंगे भारतीय शेर! अहमदाबाद में 18 साल बाद वनडे मैच में भिड़ेंगी दोनों टीम, जानिए फ्री में कैसे देखें मैच?
x
IND vs PAK Live Streaming : अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज विश्व कप का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।



IND vs PAK Live Streaming : अहमदाबाद : भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज विश्व कप का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शनिवार (15 अक्तूबर) को खेला जाएगा। भारतीय टीम 18 साल बाद अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ कोई वनडे मैच खेलेगी। पिछली बार 2005 में जब दोनों टीमें यहां आमने-सामने हुई थीं तब पाकिस्तान को तीन विकेट से जीत मिली थी। भारतीय टीम उस हार का बदला लेना भी चाहेगी।


IND vs PAK Live Streaming : भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में अब तक तीन मुकाबले हुए हैं। एक टेस्ट, एक वनडे और एक टी20 में दोनों टीमें यहां एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं। 1987 में टेस्ट में ड्रॉ हुआ था। 2005 में भारतीय टीम वनडे में हारी थी और 2012 में टी20 में भारत को 11 रन से जीत मिली थी।

विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं हारा भारत

IND vs PAK Live Streaming : भारतीय टीम वनडे विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच में नहीं हारी है। टीम इंडिया ने 1992, 1996, 1999, 2003, 2011, 2015 और 2019 में पाकिस्तान को हराया है। भारतीय टीम जीत के इस क्रम को जारी रखना चाहेगी। टीम इंडिया विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरी बार अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी। 1996 (बंगलूरू) और 2011 (मोहाली) में भारत को जीत मिली थी।

शानदार फॉर्म में दोनों टीमें

IND vs PAK Live Streaming : वनडे विश्व कप के मौजूदा संस्करण में दोनों टीमों का फॉर्म शानदार रहा है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है। वहीं, पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया था। अब रोहित शर्मा और बाबर आजम की नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होंगी।

Next Story