Begin typing your search above and press return to search.
sports

ICC CWC 2023 : न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पंड्या, विश्व कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जाने क्यों नहीं खेलेंगे खिलाडी

TCP 24 News
20 Oct 2023 8:40 AM GMT
ICC CWC 2023 :  न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पंड्या, विश्व कप के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जाने क्यों नहीं खेलेंगे खिलाडी
x
टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या का विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल होना भारत के लिए बड़ा झटका है. दरअसल, पंड्या भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को धर्मशाला में होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे.

ICC CWC 2023 : टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या का विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल होना भारत के लिए बड़ा झटका है. दरअसल, पंड्या भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को धर्मशाला में होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पांड्या की मेडिकल रिपोर्ट जारी की है. बीसीसीआई ने हार्दिक का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि हार्दिक पांड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर फील्डिंग करते समय बाएं टखने में चोट लग गई. उनकी लेफ्ट एंकल में चोटल लगी है. ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे. वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा.

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को पुणे में मैच खेला गया. इसे टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत लिया था. बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए 256 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारत ने 41.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया था. हार्दिक पांड्या बांग्लादेश की पारी के दौरान अपना पहला ओवर फेंक रहे थे. इसी दौरान वे चोटिल हो गए थे. पांड्या ओवर की तीन गेंदें ही फेंक पाए थे. इसके बाद विराट कोहली ने उनका ओवर पूरा किया था. उल्लेखनीय है कि भारत ने विश्व कप 2023 में लगातार चार मैच जीते हैं. अब उसका 22 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से सामना होगा. इसके बाद लखनऊ में इंग्लैंड से मुकाबला होगा. यह मैच 29 अक्टूबर को खेला जाएगा.

Next Story