Begin typing your search above and press return to search.
sports

CCL 2024 : भोजपुरी दबंग्स से कटा इस दिग्गज का पत्ता, जानिए टीम प्रबंधन ने किसे दी नई जिम्मेदारी?

rohit banchhor
20 Dec 2023 12:09 PM GMT
CCL 2024 : भोजपुरी दबंग्स से कटा इस दिग्गज का पत्ता, जानिए टीम प्रबंधन ने किसे दी नई जिम्मेदारी?
x
CCL 2024 : सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की चर्चित टीम भोजपुरी दबंग्स टीम के मालिकों में एक बार फिर फेर बदल हो गया है।



CCL 2024 : सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की चर्चित टीम भोजपुरी दबंग्स टीम के मालिकों में एक बार फिर फेर बदल हो गया है। हाल ही में, भोजपुरी दबंग्स टीम के मालिकों में से एक आनंद बिहारी यादव को हटाकर उनकी जगह टीम प्रबंधन ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) के अध्यक्ष अभय सिन्हा और बिजनेसमैन रमेश नैय्यर को शामिल किया गया था। लेकिन, मालिकों की इस टीम से अब अभय सिन्हा का भी पत्ता कट गया है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की अगुवाई वाली सीसीएल टीम भोजपुरी दबंग्स से मिली जानकारी के मुताबिक अब अभय सिन्हा और रमेश नैय्यर का भी पत्ता कट गया है। इनकी जगह टीम प्रबंधन ने अब यह जिम्मेदारी भारत राइजिंग को दी है। खेल मनोरंजन के क्षेत्र में भारत राइजिंग पहली बार कदम रख रहा है। भारत राइजिंग का गठन कनिष्क शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा ने मिलकर किया है। दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी दबंग्स के कप्तान मनोज तिवारी ने इस बात की जानकारी दी।

भोजपुरी दबंग्स टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा, 'भारत राइजिंग के आने से हम सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग्स के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं । पिछली बार हम दूसरे स्थान पर रहे थे। इस बार नई सोच और ऊर्जा के साथ एक बेहतर स्थान पर जाना चाहते हैं। हमारे नए प्रमोटर स्थापित और सफल बिजनेसमैन हैं। हमारा मानना है कि वे आगे चलकर भोजपुरी दबंग्स ब्रांड के लिए पूरी क्षमता के साथ उपयुक्त होंगे। एक कप्तान के रूप में मैं पूरी टीम और भोजपुरी फिल्म समुदाय और प्रशंसकों की ओर से उनका तहे दिल से स्वागत करता हूं।'

सीसीएल के संस्थापक और प्रबंध निदेशक विष्णुवर्धन इंदुरी ने कहा, 'सीसीएल का 10वां सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन होने जा रहा है। सीसीएल इस बार 23 फरवरी 2024 से शारजाह में शुरू हो रहा है। इसके बाद फरवरी और मार्च के दौरान चार सप्ताह में छह अलग-अलग भारतीय शहरों में सीसीएल की यात्रा होगी। हम सीसीएल परिवार में कनिष्क शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा जैसे सफल कॉर्पोरेट लीडर का स्वागत करते हैं।'

नवम्बर महीने में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता, सांसद और भोजपुरी दबंग्स टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने जानकारी दी थी कि इस बार टीम प्रबंधन ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इम्पा) के अध्यक्ष अभय सिन्हा, बिजनेसमैन रमेश नैय्यर को भोजपुरी दबंग्स टीम का दायित्व सौंपा है। इससे पहले आनंद बिहारी यादव के पास भोजपुरी दबंग्स का मालिकाना हक था जिनकी नवम्बर महीने में ही टीम से हटाए जाने के कुछ ही दिनों बाद हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई।

Next Story