Begin typing your search above and press return to search.
RELIGIOUS

Horoscope Today : इन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़ें अपना राशिफल...

Bhishma singh parihar
10 Feb 2024 3:54 AM GMT
Horoscope Today : इन राशि वालों को रहना होगा सतर्क, पढ़ें अपना राशिफल...
x


आज का पंचाग दिनांक 10.02.2024 शुभ संवत 2080, शक संवत 1945, सूर्य उत्तरायण, माघ मास शुक्ल पक्ष प्रतिपदा, शनिवार, धनिष्टा नक्षत्र रात को 08 बजकर 33 मिनट तक, चंद्रमा कुंभ राशि में, आज का राहुकाल सुबह 09.50 से 11.12 तक होगा.

मेष राशि- आज का दिन रोमांचक और उत्साहवर्धक रहेगा. आपको गृहस्थी में सहयोग मिलेगा. प्रेमी के साथ आज के दिन को आप यादगार बनाना चाहेंगे. आज वाहन खरीदना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. व्यापार में नए बदलाव की संभावना, नौकरी में बदलाव और कुछ नया करने का विचार आ सकता है.

वृषभ राशि- आज आपका दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर सकारात्मक रहेंगे. प्रेमीजन आज अपने बीच की सभी कड़वाहट को दूर करके रिश्ते में प्रेम बनाने रखने का प्रयास करेंगे. आज आय से अधिक धन खर्च हो सकता है.

मिथुन राशि- निजी स्वार्थ के कारण कोई व्यक्ति आपके परिवार में उलझन पैदा कर सकता है. आज यह अहसास हो सकता है कि किसी व्यक्ति के प्रति बढ़ता आकर्षण सिर्फ एकतरफा है. आज आपको कुछ महत्वपूर्ण आर्थिक फैसले लेने की जरूरत है. बिजनस में रुका हुआ पैसा मिल सकता है. आज आप पर काम का दबाव अधिक हो सकता है.

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आप दूसरों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेंगे. गृहस्थ जीवन सुखमय रहेगा. लव लाइफ में कुछ मतभेद हो सकता है. आज आर्थिक मामलों में सतर्क रहें.

सिंह राशि- आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. किसी व्यक्ति से प्रेरित होकर आप जीवन में कुछ बदलाव ला सकते हैं. शादीशुदा लोग आज परिवार के विस्तार को लेकर बात करेंगे. प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे और रिश्ते में प्रेम और उत्साह बना रहेगा.

कन्या राशि- आज आपका मन धर्म अध्यात्म की ओर लगेगा. सामाजिक और धार्मिक कार्यों में अगे बढ़कर भाग लेंगे. आज अपने ज्ञान विज्ञान के विकास के लिए भी खूब प्रयास करेंगे. वैवाहिक जीवन में आपके सद्भाव और सहयोग बना रहेगा. जीवनसाथी की ओर से आपको खुशी मिलेगी. प्रॉपर्टी या रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है.

तुला राशि- आप अपने आस-पास के लोगों के प्रति सहयोग की भावना रखेंगे और किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से प्रेम और सहयोग पाएंगे. प्रेम संबंधों में और अधिक नजदीकियां आएंगी. संतान की शिक्षा संबंधी विषयों को लेकर चिंता हो सकती है.

वृश्चिक राशि- आप आज परिवार के साथ तालमेल बनाकर चलेंगे. मन पर किसी बात का बोझ था तो वह आज हल्का हो सकता है. लव लाइफ में आपकी सच्चाई और सादगी को प्रेमी पसंद करेगा इसलिए दिखावा करने से आपको बचना चाहिए. आप राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाएंगे.

धनु राशि- आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. कामकाज में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे. आपको अपनी नेतृत्व क्षमता को दिखाने का मौका मिलेगा. आपको आज आज किसी पुरानी गलती को लेकर परेशानी हो सकती है. उसे सुधारने के लिए आप प्रयास कर सकते हैं.

मकर राशि- मन में कई तरह के विचार आकर आपको उलझाएंगे. आज शुभ समाचारों का आगमन लगातार बना रहेगा. आज पार्टनर के साथ बातचीत करते समय वाणी और व्यवहार को संयमित रखें. आज आप अपने प्रिय से किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं. कारोबार के मामले में आज का दिन मिलाजुला रहेगा.

कुंभ राशि- महिलाओं की वस्त्रों के प्रति रुचि बढ़ेगी और शौक की चीजों पर धन खर्च होगा. आज आपके माता-पिता हर काम में आपका पूरा सहयोग कर सकते हैं. जीवनसाथी को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. लव लाइफ में आपका दिन सामान्य रहेगा.

मीन राशि- अपनी समस्याओं में जीवनसाथी और परिवार के सदस्यों की मदद पा सकेंगे. आप आज दूसरों की मदद करने के लिए आगे आ सकते हैं. आप अपने प्रिय से अपने दिल की बात साझा कर सकते हैं. कारोबार बढ़ाने के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है

Bhishma singh parihar

Bhishma singh parihar

    Next Story