Begin typing your search above and press return to search.
RELIGIOUS

Horoscope Today : इन राशि वालों को मिलेगी सफलता, वहीं इनके लिए खुलेंगे भाग्य के द्वार... पढ़ें अपना राशिफल...

Bhishma singh parihar
31 Jan 2024 4:58 AM GMT
Horoscope Today : इन राशि वालों को मिलेगी सफलता, वहीं इनके लिए खुलेंगे भाग्य के द्वार... पढ़ें अपना राशिफल...
x


जानिए आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल...

मेष – निर्णय के अनुकूल प्रयास से लाभ. बड़ो का विश्वास प्राप्त होने की संभावना. श्वासरोग से पीड़ित. चंद्रमा के उपाय – ऊॅ सों सोमाय नमः का जाप करें. चावल, कपूर, का दान करें. शंकरजी का जल से अभिषेक करें.

वृषभ – व्यवसायिक संबंधों में दुरी. कोर्ट में धन संबंधित विवाद. व्यर्थ की यात्रा. राहु के उपाय – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. धतूरे की माला शिवजी में चढ़ायें.

मिथुन – ऊर्जा तथा उत्साह में वृद्धि. काम में एकाग्रता. वातरोग से कष्ट. केतु के उपाय – गणपति की उपासना करें. धूप, दीप तथा नैवेद्य चढ़ायें. गुरूजन को मीठी चीजों का दान करें. ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें.

कर्क – वाणी के असयंम के कारण बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. छोटी सी गलती बड़े लाभ से वंचित करेगी. यात्रा से स्वास्थ्य या गले में कष्ट. शनि के उपाय- ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें.

सिंह – सम्मान की प्राप्ति. कर्ज की वापसी. वाहन से चोट. सूर्य के उपाय – ऊ धृणिः सूर्याय नमः का जाप कर. अध्र्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें.

कन्या – कार्यक्षेत्र में लाभ. दाम्पत्य जीवन में साथी से अनबन. पार्टनर की सेहत तथा खराब मानसिक स्थिति. बृहस्पति की शांति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें.

तुला – आर्ट या स्पोर्ट्स फिल्ड में सफलता. नई योजनाओं में अच्छी सफलता. यात्रा के योग. संबंधों में निकटता. शुक्र के लिए-

ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें तथा माॅ महामाया के दर्शन कर दिन की शुरूआत करें. चावल, धी, दूध, दही का दान करें साथ ही सौभाग्यवती स्त्री को सुहाग का सामान दान करें.

वृश्चिक – व्यवसाय में हानि. पारिवारिक रिश्तों में दूरी. विरोध तथा विवाद से हानि. राहु दोषों के निवारण के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. धतूरे की माला शिवजी में चढ़ायें.

धनु – मनोबल काफी अच्छा रहेगा. काम में अच्छी सफलता मिलेगी. आतुरता के कारण शारीरिक कष्ट की संभावना. मंगल की शांति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड या तांबा दान करें.

मकर – आज दिन कि शुरुआत विलम्ब से काम में असहयोग के कारण बाधा कफ, कमर में दर्द तथा उदर विकार से कष्ट. शनि से उत्पन्न कष्ट के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें.

कुंभ – आकस्मिक खर्च कि स्थिति बनेगी आज. सुबह से स्वास्थ्य में कमी संतान सम्बन्धित तनाव राहु कृत दोषों की शांति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. धतूरे की माला शिवजी में चढ़ायें.

मीन – कार्यो में सफलता छोटे बच्चों को चोट की संभावना. राज्यपक्ष से लाभ बृहस्पति की शांति के लिए – ऊॅ ब्रं ब्रहस्पतये नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें. साईं जी के दर्शन करें.



Bhishma singh parihar

Bhishma singh parihar

    Next Story