Begin typing your search above and press return to search.
RELIGIOUS

Horoscope Today : इन राशि वालों को बिजनेस में मिलेगी सफलता, पढ़ें अपना राशिफल...

Bhishma singh parihar
8 Feb 2024 5:11 AM GMT
Horoscope Today : इन राशि वालों को बिजनेस में मिलेगी सफलता, पढ़ें अपना राशिफल...
x

रायपुर : आज का पंचाग दिनांक 08.02.2024 शुभ संवत 2080 शक 1945 सूर्य उत्तरायण का माघ मास कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि सुबह को 11 बजकर 18 मिनट तक दिन गुरुवार उत्तरषाढ़ा नक्षत्र रात्रि को 02 बजकर 15 मिनट तक आज चंद्रमा मकर राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 01 बजकर 42 मिनट से 03 बजकर 07 मिनट तक होगा.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल

मेष राशि – बिजनेस से वित्तीय लाभ मिलेगी. किसी को धन उधार देना पड़ सकता है. संतान पक्ष से दुखी होंगे. रक्त विकास संभव. शुक्र से उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. मा महामाया के दर्शन करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

वृषभ राशि – संतानपक्ष से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति. नौकरी के प्रयास में सफलता मिलेगी. किसी से मधुर संबंध पारिवारिक विवाद का कारण होगा. रूका धन वापस मिल सकता है. स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट. शनि के उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

मिथुन राशि – कार्य में तेजी दिखाई देगी. सत्तापक्ष से लाभ जिसमें विषेषकर. वाहन एवं मकान संबंधी कार्यो में लाभ की संभावना. आज लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए. ऊॅ गं गणेशाय नमः का एक माला जाप करें. पौधे का दान करें. इलायची खायें एवं खिलायें.

कर्क राशि – शेयर या लाटरी में अचानक हानि की संभावना. प्रतिद्वंतिदयों से विवाद या हानि की संभावना. मामा या ममेरे भाईयों का साथ दिन को बेहतर बना सकता है. छुट्टियों का आनन्द लेंगे. राहु से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. मूली का दान करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

सिंह राशि – नई विद्या पर कार्य की शुरूआत या नये योजना से कार्य करने से लाभ. नये लोगों से व्यवहारिक दूरी बनाये रखना उचित होगा. असंभावित हानि से बचने के लिए के निम्न उपाय करने चाहिए – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

कन्या राशि – नवीन कार्य में सफलता. भागीदारी से लाभ. यकृत रोग से कष्ट. मंगल जनित दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

तुला राशि – परिवारिक विवाद. जिम्मेदारी में वृद्धि किंतु लाभ में कमी से तनाव. व्यसन से अपयष. राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काली चीजों का दान करें.

वृश्चिक राशि – वाहन या मकान में बदलाव. अपना से धोखा. उदर विकार. सूर्य के निम्न उपाय आजमायें – ऊ धृणि सूर्याय नमः का जाप कर, अध्र्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

धनु राशि -आत्मविष्वास से कार्य में लाभ…घरेलू सुख में वृद्धि. फूड पाइजनिंग. शनि से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

मकर राशि – जायदाद संबंधी कार्य से लाभ. धार्मिक स्थल की यात्रा के योग. जीवनसाथी को स्वास्थगत कष्ट. मंगल के दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कुंभ राशि – व्यवसायिक अपयष की संभावना. प्रेमसंबंधों में प्रगाढ़ता. मातृपक्ष से लाभ. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – ऊॅ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मीन राशि – परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न. आकस्मिक हानि या चोरी. दोस्तों तथा परिचितों का साथ. गुरू के लिए निम्न उपाय करें- ऊॅ गुं गुरूवे नमः का जाप करें. कुल पुरोहित, ब्राह्ण्य को यथासंभव दान दें

Bhishma singh parihar

Bhishma singh parihar

    Next Story