Begin typing your search above and press return to search.
Popular Stories

Trending News : ये क्या...ई-रिक्शा महिला चालक ने दरोगा की कर दी चप्पल से पिटाई, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

TCP 24 News
10 Oct 2023 11:29 AM GMT
Trending News : ये क्या...ई-रिक्शा महिला चालक ने दरोगा की कर दी चप्पल से पिटाई, फिर जो हुआ वो जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर
x
Trending News : एक ई-रिक्शा महिला चालक और एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के बीच विवाद हो गया। पुलिस में महिला चालक को रोड पर ई-रिक्शा खड़ा करने से मना किया।



Trending News : एक ई-रिक्शा महिला चालक और एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के बीच विवाद हो गया। पुलिस में महिला चालक को रोड पर ई-रिक्शा खड़ा करने से मना किया। जिसके बाद महिला और पुलिस वाले के बीच बहस और हाथापाई शुरू हो गई।

Trending News : महिला ने बीच सड़क पर ही अपनी चप्पल निकालकर पुलिस वाले को मारना शुरू कर दिया। इसका वीडियो आसपास के खड़े लोगों ने बनाना शुरू कर दिया। यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा। अब पुलिस वाले की कंप्लेंट के बाद महिला को हिरासत में लिया गया है और उसका ई-रिक्शा भी जब्त किया जा रहा है।

Trending News : पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 स्थित कनावनी-पुस्ता रोड का है। वायरल वीडियो में एक महिला चप्पल से दरोगा को पीटती दिखाई दे रही है। इस दौरान दरोगा की कैप भी सड़क पर गिर गई। दरोगा ने कई दफा महिला को चले जाने के लिए कहा।

Trending News : एक बार हाथ भी जोड़े, लेकिन महिला उसको बार-बार मारती रही। इस दौरान दरोगा ने भी एक थप्पड़ महिला को मारा। महिला ने दरोगा से कहा- मैं तुझे बता रही हूं, मैं तो जेल जाउंगी। ये कहते हुए वो दरोगा से हाथापाई करने लगी। दरोगा ने वहां से बचकर निकलने का प्रयास किया तो महिला ने पीछा करके उन्हें चप्पल मारी।

Trending News : मौके पर काफी लोग इकट्ठा थे। वो बीच-बचाव करने की बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे। पूरे मामले में इंदिरापुरम क्षेत्र के ट्रैफिक इंस्पेक्टर योगेश पंत ने बताया, महिला ई-रिक्शा चलाती है। कनावनी-पुस्ता रोड संकरा है। ई-रिक्शा वाले सवारियां बैठाने के लिए अपने वाहन को सड़क पर ही रोक लेते हैं। इससे वहां जाम लग जाता है।

Trending News : ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने ई-रिक्शा को वहां से हटाने के लिए कहा था, जिस पर विवाद हुआ। सब इंस्पेक्टर विजयकांत की तरफ से इस मामले में थाना इंदिरापुरम में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। उसका ई-रिक्शा भी थाने पर लाया जा रहा है।

Next Story