Begin typing your search above and press return to search.
Popular Stories

Real 'Spiderman' : ये क्या... चलती मेट्रो पर चढ़ा स्पाइडरमैन, लोगों की थम गई सांसें! वीडियो देख कांप उठी रूह...

TCP 24 News
10 Oct 2023 2:02 PM GMT
Real Spiderman : ये क्या... चलती मेट्रो पर चढ़ा स्पाइडरमैन, लोगों की थम गई सांसें! वीडियो देख कांप उठी रूह...
x
भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के बाकी देशों में भी लोग मेट्रो ट्रेंस में अजीब हरकतें करते दिख जाते हैं.



Real 'Spiderman' : नई दिल्ली : सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता? दरअसल, भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के बाकी देशों में भी लोग मेट्रो ट्रेंस में अजीब हरकतें करते दिख जाते हैं. ऐसा ही कुछ अमेरिका के न्यूयॉर्क में भी देखने को मिला. यहां एक शख्स स्पाइडरमैन की तरह चलती मेट्रो ट्रेन पर चढ़ गया.

Real 'Spiderman' : नीचे प्लैटफॉर्म पर खड़े लोगों की इस दौरान सांसें थम गईं. लोग काफी डर गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायलर है. लोग इस शख्स को असली स्पाइडरमैन बता रहे हैं. लोग वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Real 'Spiderman' : वायरल वीडियो में शख्स को चलती ट्रेन के आगे की तरफ खड़े देखा जा सकता है. इसके बाद वो ट्रेन पर भागने लगता है. शख्स बिना डरे ये सब करता है. बिलकुल वैसे ही जैसे स्पाइडरमैन ट्रेन पर करता है. सोशल मीडिया पर लोग शख्स की इस हरकत को देखकर हैरानी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग उस पर गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये अपनी जान को खतरे में डालकर सब कर रहा है. वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने देखा है. लोग इसे खूब लाइक भी कर रहे हैं.

Real 'Spiderman' : एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'अगर ये मर गया तो इसके पैरेंट्स मेट्रो ट्रेन वालों पर केस कर देंगे. इंसान मूर्ख हैं.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'क्या तुम मरने के लिए कोई दूसरा तरीका इस्तेमाल कर सकते हो? मेरे पास कई जगहें हैं.' तीसरे यूजर का कहना है, 'स्टेटन आइलैंड में एक टीनेजर की कुछ महीने पहले यही करते हुए मौत हो गई थी. कुछ पल का रोमांच तुम्हारी जिंदगी से महंगा नहीं है.' चौथे यूजर ने कहा, 'बेहतर होगा कि तुम कुछ और करो क्योंकि अगर गिर गए और मौत हो गई, तो इस ट्रेन में बैठा हर एक यात्री बारी बारी से तुम्हारी लाश पर थप्पड़ मारेगा.'

Next Story