Election : 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने लिया हिरासत में…

 

Election

मुनुगोडे(तेलंगाना). विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयारी पूरी हो चुकी है।6 राज्यों की सात विधानसभा सीटों पर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुके है। ये उपचुनाव बीजेपी के लिए बड़ी परीक्षा माने जा रहे हैं. बिहार में पार्टी की सीधी टक्कर नीतीश-तेजस्वी के महागठबंधन से है तो तेलंगाना में केसीआर की टीआरएस से अपनी सीट बचाना पार्टी के लिए चुनौती साबित होगा. दूसरे राज्यों में भी क्षेत्रीय दल बीजेपी की राह मुश्किल करने का काम करने वाले हैं. एक नजर उन सात विधानसभा सीटों पर डालते हैं और जमीन पर क्या समीकरण हैं, उसे समझने की कोशिश करते हैं.

 

READ MORE : Vastu Tips : काम सैलरी और बढ़ते कर्ज से है परेशान, तो आज ही अपनाये ये आसान वास्तु टिप्स, सारी समस्याएं होंगी छूमंतर…

 

बिहार की 2 सीटों मोकामा और गोपालगंज, उत्तर प्रदेश के गोला गोकर्णनाथ , हरियाणा के आदमपुर, तेलंगाना के मुनुगोडे, ओडिशा के धामनगर और महाराष्ट्र की अंधेरी ईस्ट पर उपचुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. इनमें से 6 सीटों पर विधायको के निधन की वजह से चुनाव हो रहा है. तो वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस विधायक के बीजेपी में चले जाने से यह सीट खाली हुई है.

 

 

मतदान से पहले तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को अब्दुल्लापुरमेट थाना क्षेत्र से हिरासत में ले लिया है. बंदी संजय ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी टीआरएस पार्टी के मंत्री और नेता चुनाव नियमों का उल्लंघन करके लोगों को डरा रहे हैं या उन्हें लालच दे रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button