Begin typing your search above and press return to search.
Political

आखिर क्यों दस वर्ष के विधायकी कार्यकाल में महन्त रामसुन्दर दास ने नहीं लिया शासकीय आवास? वजह जानकर हो जाएंगे कायल!

Bhishma singh parihar
7 Nov 2023 11:33 AM GMT
आखिर क्यों दस वर्ष के विधायकी कार्यकाल में महन्त रामसुन्दर दास ने नहीं लिया शासकीय आवास? वजह जानकर हो जाएंगे कायल!
x
रायपुर : अपने दस वर्ष के विधायकी कार्यकाल में मैंने कभी भी सरकार से शासकीय आवास ग्रहण नहीं किया,



रायपुर : अपने दस वर्ष के विधायकी कार्यकाल में मैंने कभी भी सरकार से शासकीय आवास ग्रहण नहीं किया, मुझे भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग का अध्यक्ष बनाकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदान किया तब भी मैंने कोई शासकीय बंगला या आवास नहीं लिया, यह उद्गार रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी महन्त रामसुन्दर दास जी महाराज ने जनसंपर्क के दौरान विभिन्न समाज के सामाजिक बैठकों में लोगों को संबोधित करते हुए अभिव्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि महन्त जी महाराज के पक्ष में अनेक समाज के मुखिया लोग अलग-अलग बैठक लेकर अपने -अपने समज को निर्देशित कर रहे हैं कि अबकी बार हम पार्टी से ऊपर उठकर महन्त जी को बिजयी बनाएंगे, वे हम सभी के धर्म गुरु हैं हमारी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर राजेश्री महन्त जी महाराज अपने सीधे-साधे सरल अंदाज में लोगों को संबोधित करते हैं कि- राजनीति में सेवा करने के भाव से कदम रखा हूं मैं दो बार विधायक रह चुका हूं! दस साल के विधायकी कार्यकाल में कभी भी शासकीय आवास नहीं लिया, मुझे छत्तीसगढ़ विधानसभा के द्वारा उत्कृष्ट विधायक के रूप में पुरस्कृति भी किया जा चुका है।

अबकी बार यदि आप सभी ने मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान किया तो निश्चित रूप से आपका एक-एक वोट का कर्जा पूरे 5 साल तक आप लोगों के बीच में ही रह कर चुकाऊंगा। रायपुर निवासियों का कथन है कि हम सभी श्री दूधाधारी मठ के ऋणी है, मठ ने लोगों के उपकार के लिए बहुत से सामाजिक कार्य किए गए हैं उनका ऋण हम गुरुदेव जी को चुनाव में बिजयी बनाकर गुरु दक्षिणा देकर गुरु ऋण से उऋण होंगे। अब तक साहू समाज, रजक समाज, ढीमर समाज, निषाद समाज, कश्यप समाज, पटेल समाज, देवांगन समाज, गुजराती समाज, कोष्टी समाज (मराठी),धनगर समाज, सोनकर समाज सहित अनेक समाजों का सामाजिक बैठक संपन्न हो चुका है। इन सभी बैठकों में अलग-अलग स्थानों पर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे, छाया विधायक कन्हैया अग्रवाल, गजराज पगारिया, विभिन्न ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रशांत ठेंगड़ी, सुमित दास, नवीन चन्द्राकर ,सचिन शर्मा सहित सभी वार्ड के पार्षद छाया पार्षद तथा अनेक नेता गण इसमें सम्मिलित हो चुके हैं।

Next Story