Bharat Jodo Yatra : बिलोली से शुरू हुई राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, कदम से कदम मिलाकर चल रहे कई नेता और कार्यकर्ता, देखें वीडियो…

 

Bharat Jodo Yatra

 

महाराष्ट्र। Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है महाराष्ट्र के बिलोली से राहुल गांधी ने आज की पदयात्रा शुरू की है. राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर कई नेता और कार्यकर्ता सड़क पर चलते नजर आ रहे है महाराष्ट्र में यह करीब 14 दिन भ्रमण करेगी।

बता दें कि राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा अभियान महाराष्ट्र पहुंच चुका है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन इन सब के बीच एक दुखद खबर भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस यात्रा के दौरान तिरंगा ले जा रहे कांग्रेस सेवा दल के नेता कृष्ण कुमार पांडेय का निधन हो गया। पांडे कांग्रेस के सेवा दल के महासचिव थे, जो सबसे पुरानी पार्टी का जमीनी स्तर का संगठन था। कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि पांडे मार्च के दौरान गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि पांडे दिग्विजय सिंह के साथ हाथ में तिरंगा लेकर वापस जा रहे थे। इसी दौरान वे गिर गए । उन्हें एक एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया लेकिन सबसे दुख की बात है कि उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वह एक कट्टर कांग्रेसी थे और नागपुर में आरएसएस से भिड़ते थे। यह सभी भारत जोड़ो यात्रियों के लिए सबसे दुखद क्षण है।

भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पांडे के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस सेवा दल के महासचिव कृष्णकांत पांडे जी का निधन पूरे कांग्रेस परिवार के लिए बहुत दुखद है। मैं उनके प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

 

Related Articles

Back to top button