Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

Horoscope Today 8 November 2023 इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश जी की कृपा, जानिए सभी राशि का हाल...

rohit banchhor
7 Nov 2023 5:21 PM GMT
Horoscope Today 8 November 2023 इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश जी की कृपा, जानिए सभी राशि का हाल...
x
Horoscope Today 8 November 2023 इन राशियों पर बरसेगी भगवान गणेश जी की कृपा, जानिए सभी राशि का हाल...


नई दिल्ली। Horoscope Today 8 November 2023 समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती (Goddess Parvati) के पुत्र है। भगवान गणेश (Lord Ganesha) को मान प्रतिष्ठा के साथ बुद्धि का देवता भी माना जाता है।

मेष राशि- जो लोग रिलेशन में हैं, उनके लिए आज अपने जुनून को जगाने और अपनी पार्ट्नर्शिप में फिर से स्पार्क लाने का सही समय है। अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपको अपने फाइनेंस को मैनेज करने में आपका पार्टनर मदद कर सकता है।

वृषभ राशि- अपने साथी से जुड़ने और अपना प्यार बांटने के लिए अपने अट्रैक्शन और कम्यूनिकेशन का इस्तेमाल करें। अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए समय निकालें। धन संबंधी मामलों में आज आप सफलता देखेंगे।

मिथुन राशि- आज कंफर्ट जोन से बाहर निकलने और अपने रास्ते में आने वाले अवसरों का लाभ उठाने का दिन है। स्किल्स में सुधार करना चाहते हैं, तो अब कदम उठाने का समय आ गया है। फाइनेंशियल स्थिति में थोड़े-बहुत उतार-चड़ाव या सकते हैं।

कर्क राशि- आपकी सेहत ही आपका धन है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण बड़े पैमाने पर फल देंगे। रोमांस से भरपूर रहेंगे आज आप। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में संकोच न करें।

सिंह राशि- उत्साह से भरा रहेगा दिन। आगे बढ़ने और दुनिया को यह दिखाने से न डरें कि आप क्या करने में सक्षम हैं। धन के मामले में लकी रहने वाले हैं आज आप। अपनी डाइट को हेल्दी रखें।

कन्या राशि- अपनी फाइनेंशियल बॉउन्डरी को मेन्टेन करने पर ध्यान दें और आप अपने धन संबंधी मामलों में सफलता देखेंगे। सही दृष्टिकोण और थोड़े से साहस के साथ आप अपने रोमांटिक सपनों को एक खूबसूरत हकीकत में बदल सकते हैं। हाइड्रेटेड रहें।

तुला राशि- खुद के प्रति सच्चे रहें। हमेशा अपने स्वास्थ्य को पहले स्थान पर रखना याद रखें, बाकी सब अपने आप ठीक हो जाएगा। यूनिवर्स आज आपके पक्ष में है। धन के मामले में सावधानी जरूरी है।

वृश्चिक राशि- नए लोगों के साथ बात-चीत शुरू करने से न डरें। चाहे आप नई नौकरी पाना चाहते हों या प्रोमोशन पाना चाहते हों, आज का दिन लकी है। खुद पर विश्वास करें।

धनु राशि- आप बेहतर महसूस करेंगे, बेहतर दिखेंगे और दिन में जो कुछ भी आएगा उससे निपटने के लिए आपके पास अधिक ऊर्जा होगी। अपने कार्यों और डीसीजन को गाइड करने के लिए अपने इंट्यूशन पर भरोसा करें।

मकर राशि- आज सेल्फ-केयर और मेडिटेशन के लिए समय अवश्य निकालें। धन से जुड़े निर्णय सोच समझकर ही लें। परिवार में मतभेद होने की संभावना है। संयम से काम लें और खुद को बीजी रखें।

कुंभ राशि- मौजूदा रिश्तों को आपकी गहन भावनात्मक गहराई से आज लाभ हो सकता है। हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है। पैसों के लेन-देन से आज बचना बेहतर रहेगा। लव के मामले में कुछ बातों को इग्नोर करने से रिश्ते में दरार पड़ने से रोका जा सकता है।

मीन राशि- बेतहाशा सपनों का पीछा करने और उस चीज से मुक्त होने का दिन है, जो आपको रोक रही है। जंक फूड को नो कहें और सेल्फ-लव पर फोकस करें। सावधान रहें और उत्साह में अपने खर्च को कंट्रोल से बाहर न जाने दें।

Next Story