Viral Video : नशे में धुत शख्स को दो बार काटने के बाद King Cobra की मौत! पॉलीथीन में लपेट पंहुचा अस्पताल, देखे वीडियों…

 

Viral Video

नई दिल्ली : किंग कोबरा के डसने के बाद इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा शख्स अपने साथ सर्प को भी ले गया। इस घटना में शख्स तो बच गया लेकिन किंग कोबरा की मौत हो गई। ये खबर चौंकाने वाली है, जिसको लेकर शख्स सलाउद्दीन मंसूरी ने दावा किया कि उनके हाथ और पैर में दो बार काटने के बाद सांप की मौत हुई। एक रिपोर्ट के मुताबिक सांप करीब तीन फीट लंबा था। एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि यूपी कुशीनगर जिले का है। एक रिपोर्ट के अनुसार, तीन फीट लंबी किंग कोबरा ने एक शख्स को काट लिया। जिस वक्त व्यक्ति को कोबरा ने डसा वो नशे में था। सांप ने उसे एक नहीं दो जगह डसा, एक बार हाथ और दूसरी बार पैर में काटा। लेकिन किंग कोबरा के जहर उस शख्स कोई प्रभाव वहीं हुआ। उल्टे कोबरा की ही मौत हो गई।

 

READ MORE :BTS के मेंबर अब पॉप बैंड छोड़ होंगे सेना में भर्ती, सामने आई ये बड़ी वजह…

 

 

किंग कोबरा को वो पालीथीन में लपेटकर अस्पताल ले गया था। ये देखकर अस्पताल के डॉक्टर यह जानकर हैरान रह गए। सलाउद्दीन मंसूरी ने दावा किया कि उनके हाथ और पैर में दो बार काटने से सांप की मौत हो गई। घटना के बाद नशे में धुत मंसूर को इतना गुस्सा आया कि उसने किंग कोबरा को पटक- पटक कर मार डाला। रिपोर्ट के अनुसार, बाद में वो अपने भाई से मिलने गया। जिसके बाद उसका भाई उसे पास के अस्पताल इलाज कराने ले गया।

 

अपने दावे की पुष्टि के लिए कोबरा को अस्पताल लेकर गया था। यह घटना पडरौना रेलवे स्टेशन के पास हुई। मंसूरी ने बताया कि जब वो काम से घर जा रहा था तो उसे एक सांप दिखाई दिया। उस वक्त मंसूर नशे में था। रेलवे स्टेशन पार करते वक्त उसका पैर गलती से वहां से गुजर रहे एक किंग कोबरा पर पड़ गया। फिर क्या था सांप ने उसे पहले पैर पर काटा। फिर क्या था मंसूर ने बदला लेने के लिए उसे जब को हाथों से पकड़ लिया। मंसूर ने ठान लिया की वो मर जाएगा तो सांप को भी मार डालेगा। इस दौरान मंसूर के हाथों पर फिर से कोबरा ने डस लिया।

 

Related Articles

Back to top button