Viral News : गर्मी से परेशान इस नर्स ने उतार दिए कपडे, बिकिनी पहन किया मरीजों का इलाज, मचा बवाल…

Viral News

रूस : रूस के एक हॉस्पिटल में PPE सूट के नीचे सिर्फ इनर वियर पहन कर कोरोना पीड़ितों के इलाज में जुटी एक नर्स की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है. उन्हें रूस की ‘टू हॉट नर्स’ कहकर भी बुलाया जा रहा है.

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में दुनियाभर के डॉक्टर और नर्स अपनी जान दांव पर लगाकार जुटे हैं. वहीं इस दौरान समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इन कोरोना वॉरियर्स के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं ,उनका मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। खबर के मुताबिक इन्हीं ट्रोलर्स का शिकार नादिया नाम की इस 23 वर्षीय नर्स को होना पड़ा।

 

 

READ MORE : Viral Video : भक्तों के हाथ से पानी पी रहे भगवान नंदी, मंदिर में जुटी श्रद्धालुओं की भीड़, वीडियों देख हैरान हुए लोग

 

जैसा की खबर में बताया गया है कि नादिया ने अत्यधिक गर्मी के चलते गाउन उतार कर अपने स्विम सूट में काम करने का निर्णय लिया था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी निशाना बनाया गया और आनन-फानन में इस नर्स को अनुशासनहीनता के चलते अस्पताल ने सस्पेंड भी कर दिया .

हालांकि अब रूस में अस्पताल के डॉक्टर्स- नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ, लोग, कई नेता और उद्योगपति इन नर्सों के पक्ष में खड़े हो गए हैं. रूस के ज्यादातर अस्पतालों ने संदेश भेजे हैं कि जो लोग जान पर खेलकर दूसरों की जान बचा रहे हैं उन्हें उनके कपड़ों से जज करने वाले लोग घटिया हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button