Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Traveling in January-february : सफर हो जाएगा सुहाना, अगर इन जगहों पर घूमने का बना लिया प्लान...जानिए विस्तार से...

Bhishma singh parihar
9 Jan 2024 2:32 PM GMT
Traveling in January-february : सफर हो जाएगा सुहाना, अगर इन जगहों पर घूमने का बना लिया प्लान...जानिए विस्तार से...
x

रायपुर। अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बेहतरीन जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। एन्जॉय के लिए शानदार जगह के साथ सफर का पल यादगार भी रहेगा।

Traveling in January-february: जनवरी-फरवरी में देश की कुछ ऐसी जगहों की सैर करना जिंदगी भर के लिए यादागर एक्सपीरियंस साबित हो सकता है। यहां आप ठंडी के मौसम की परवाह किए बिना देश की कई खास जगहों को एक्सप्लोर कर सकते हैं।टी

Traveling in January-february: चंबा, हिमाचल प्रदेश

Traveling in January-february: सर्दियों में लोग अक्सर हिमाचल प्रदेश में शिमला और मनाली जैसी मशहूर जगहों पर जाना पसंद करते हैं मगर जनवरी-फरवरी में चंबा की सैर आपके सफर को यादगार बना सकती है। चंबा में ट्रेकिंग के दौरान आप 100 साल पुरानी इमारत, कई मंदिरों, मणिमहेश झील और काला टॉप नेशनल पार्क का भी दीदार कर सकते हैं।

Traveling in January-february: कलिमपोंग, पश्चिम बंगाल

Traveling in January-february: जनवरी में पश्चिम बंगाल के कलिमपोंग की सैर करना परफेक्ट आॅप्शन साबित हो सकता है. सिलिगुड़ी कॉरिडोर से महज 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कलिमपोंग में आप बर्फ से ढकी हिमाचल की खूबसूरत चोटिंयों का दीदार कर सकते हैं। इसके आलावा, कलिमपोंग में आप मोनेस्ट्री, सिटी और मार्केट को भी एक्सप्लोर कर सकते हैं।

Traveling in January-february: खुजराहो, मध्य प्रदेश

Traveling in January-february: सर्दियों में अगर आप नॉर्मल टेम्परेचर वाली जगहों पर घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो खुजराहो का रुख करना आपके लिए बेस्ट हो सकता है। खुजराहो में आप भव्य मंदिरों से लेकर शानदार वास्तुकला और सनसेट के खूबसूरत नजारों को जी भरकर एन्जॉय कर सकते हैं।

Bhishma singh parihar

Bhishma singh parihar

    Next Story