Indian Oil ने 100 रुपए तक घटाए LPG सिलेंडर के दाम, जानिए अब कितना हुआ ताजा भाव

 

नई दिल्ली। इंडियन ऑयल ने साल 2022 की शुरुआत में ही एक बड़ा तोहफा दिया है. सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑइल ने 1 जनवरी से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम में 100 रुपये की कटौती कर दी है. हालांकि, घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

इससे पहले पिछले साल दिसंबर महीने में इंडियन ऑइल ने कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा किया था। दिसंबर में 19 किलोग्राम के कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के भाव में 100 रुपये की वृद्धि की गई थी।

READ MORE: HERA PHERI 3 :अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे सुनील शेट्टी

 

बहरहाल, आम लोगों के लिए राहत की बात यह है कि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत में उस वक्त कोई भी कोई बढ़ोतरी नहीं हुई थी और इस बार भी कीमत को स्थिर रखा गया है। कमर्शियल सिलेंडर के भाव में कमी करने से रेस्टोरेंट और होटल चलाने वाले कारोबारियों को काफी राहत मिलेगी।

इन्हें मिलेगी राहत
इंडियन ऑयल की ओर से सिलेंडर के दामों में कमी के बाद देश के बड़े शहरों पर नजर डालें तो कमर्शियल सिलेंडर के भाव में की गई 100 रुपये की कटौती के बाद दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 2001 रुपये हो गई है। कोलकाता में कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर 2077 रुपये में मिलेगा। वहीं मुंबई में 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1951 रुपये हो गई है।

READ MORE: HERA PHERI 3 :अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में जुटे सुनील शेट्टी

Related Articles

Back to top button