Raipur : बॉलीवुड की ‘खल्लास गर्ल’ कल पहुंचेगी राजधानी, इस कार्यक्रम में होंगी शामिल…

 

Raipur

रायपुर। बॉलीवुड की ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर कल राजधानी रायपुर आ रही हैं। 16 नवंबर को रायपुर में उनका कार्यक्रम तय है। शहर में एक्ट्रेस बुधवार को कुछ खास पल बिताएंगी। दरअसल वो सदर बाजार रायपुर में सहेली ज्वेलर्स पहुंचेंगी। इस स्टोर को विजिट करने के साथ ही साथ वो यहां लोगों से मिलेंगीं।

इशा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो कई सामाजिक आयोजनों में भी हिस्सा लेती हैं। हाल ही में इनकी एक फिल्म जो कि पॉलिटिकल सटायर है, ‘लव यू लोकतंत्र’ आई थी। एक ऐसी ही फिल्म रही, जो आज की राजनीतिक हलचल के बारे में है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में ईशा कोप्पिकर, रवि किशन, मनोज जोशी, स्नेहा उल्लाल, अली असगर, कृष्णा अभिषेक, सपना चौधरी, अमित कुमार नजर आए।

 

 

READ MORE : Bye-election nomination : पहले ही दिन बिके 35 से ज्यादा फॉर्म, भीड़ देख अफसर भी चौके, इस दिन होना है उपचुनाव…

 

ईशा कोप्पिकर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में ‘कंपनी’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘डरना मना है’, ‘पिंजर’, ‘एलओसी कारगिल’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

 

Related Articles

Back to top button