Raipur में बच्चों की हेयरस्टाइलिंग के लिए नई शुरुआत, मार्स एंड वीनस फैमिली सैलून का शुभारंभ, एक ही छत के निचे किड्स सैलून एरिया के साथ सारी सुविधाएं…

 

Raipur

रायपुर। आमतौर पर बेस्ट हेयर स्टाइलिंग बच्चों से लेकर यंगस्टर्स तक के लुक को एन्हॉन्स करने का काम करती है. जिसके चलते ज्यादातर लोग हेयर कटिंग के लिए बड़े हेयर स्टाईलिश की सलाह लेते है. बड़े-बड़े महंगे सैलून्स को तवज्जो देते हैं. लेकिन इसके बाजवूद भी बच्चों सैलून ले जाना बहुत बुरा अनुभव हो जाता है. ज्यादातर छोटे बच्चें सैलून की कुर्सी पर बैठने और उन उपकरणों से बाल कटवाने से डरते है. आमतौर पर बच्चें कुर्सियों पर बैठने में हिचकिचाहट रखते है. लेकिन अब रायपुर वासियों की परेशानी खत्म हो गई है.

रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित सेक्टर-5 में मार्स एंड वीनस फैमिली सैलून की शुरुआत हुई है. रायपुर में पहली बार बच्चों के हेयरस्टाइलिंग के लिए अनोखी पहल की गई है. मार्स एंड वीनस फैमिली सैलून मे बच्चों के लिए किड्स सैलून एरिया अलग से उपलब्ध कराई जा रही है. इस फैमिली सैलून की सबसे खास बात है, की शहर में पहली बार किड्स सैलून एरिया बनाया गया है.

इस सैलून में बच्चों की परेशानियों को दूर करने के लिए फैंसी स्टाईल में बैठने की जगह बनाई गई है. मोटर कार, मोटर बाईक जैसी सुंदर-सुंदर रंग बिरंगी कार रखी गई है. जिसमें बैठकर बच्चें बड़े ही आसानी से, खुशी के साथ अपना हेयरकट करा सकते है. साथ ही यंगस्टर्स को देखते हुए मैनीक्योर पैडीक्योर और नेल्स आर्ट, के साथ स्पा और हेयर ट्रीटमेंट की सुविधाएं है.

मार्स एंड वीनस फैमिली सैलून के संचालक अश्विनी शर्मा ने बताया की शहर में पहली बार बच्चों के हेयरकट की समस्या को दूर करने और बेहतर सुविधा देने के लिए शुरुआत की गई है. इस सैलून में बच्चों से लेकर महिला एवं पुरुषों का खासतौर पर ध्यान रखा गया है. हम समझहते है कि कैसे एक बच्चे को शांत करना और स्मार्ट स्टाइलिश बनाना कितना मुश्किल होता है. एक खिलौने की दुकान की तरह, यह सैलून सही मायने में एक बच्चे का स्वागत करता है,

हमारे सैलून में पूरे परिवार की ज़रूरतों का प्रबंधन करने वाले उच्च प्रशिक्षित विशेषज्ञों के साथ, यह पॉश जगह सभी बच्चों के लिए सबसे उपयुक्त है, जो वास्तव में इस बात पर विशेष ध्यान देते हैं कि उनके बाल कैसे दिखने चाहिए, साथ ही सैलून में बहतरीन ऑफर भी रखा गया है. जिसमें सभी प्रकार के हेयरकट और हेयरस्टाइलिंग में 10 प्रतिशत ऑफ दिया गया है. माता-पिता भी अपनी सैलून की सभी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं. हेयर ट्रीटमेंट, हेयर केयर, हाइड्रा फेशियल, नेल्स आर्ट, मैनीक्योर एंड पेडीक्योर, ब्राइडल पैकेज जैसी सारी सुविधा एक ही छत के नीचे उपलब्ध है हम कहते है एक बार मार्स एंड वीनस फैमिली सैलून में आकर अपना अनुभव बताया जाए.

 

 

Related Articles

Back to top button