Jehda Nasha : Nora Fatehi और Ayushmann Khurrana के रोमेंटिक डांस से चढ़ा इंटरनेट का पारा, लेकिन तनिष्क बागची ने जेड़ा नशा का किया बेड़ागर्ग 

 

नई दिल्ली : Jehda Nasha : अब से कुछ देर पहले एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म द एक्शन हीरो का गाना जेड़ा नशा रिलीज किया गया है। इस वीडियो सॉन्ग में सिजलिंग अंदाज में Nora Fatehi और हैंडसम Ayushmann Khurrana नजर आ रहे है। गाने को यूट्यूब पर 9 घंटे में  5,564,912 वियुस मिल चुकें है। 

Jehda Nasha : बता दें कि गाना एक बैंड के द्धारा बनाया गया है, जो की पहले वाइल्ड स्टोन एड के लिए तैयार किया गया है। जिसके बाद जैसे जैसे लोगों का प्यार गाने को मिलने लगा और पॉपुलर हुआ, बॉलीवुड ने कोई रीमेक फिल्मों की तरह यह गाने को फिल्मों में ले आया। टी सीरीज के टॉप रिमेकर किंग तनिष्क बागची ने इस गाने के म्यूजिक को रिक्रिएट किया है।

Jehda Nasha : गाने के रिक्रिएट वर्जन में Amar Jalal, IP Singh, Yohani, Harjot Kaur ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में आयुष्मान और नोरा दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे है। लोगों ने भी उन्हें प्यार दिया है, गाने को खूब एन्जॉय भी कर रहे है। लेकिन अब बात आती है क्या गाने की ऑरीजनलिटी उनकी रूह को बरकरार रखा है? क्या लोगों को इस रिक्रिएट वर्जन में उतना मजा आ रहा है जितना उस एड या ओरिजनल वर्जन में पसंद आया है ?

Jehda Nasha :तनिष्क बागची ने कई पुराने गानों को आज के स्टाइल में ढाल के रिक्रिएट किया है। लेकिन कई बार लोगों ने यह आरोप लगाएं है कि वह गानों की रूह खत्म कर देते है। लोगों को उनका रिक्रिएट करना पसंद नहीं आता है।

Jehda Nasha : बात करें इस जेड़ा नशा गाने की तो ओरिजनल की म्यूजिक या विज्ञापन वर्जन में महिला गायक की आवाज का जादू नए रिक्रिएट वर्जन में नजर नहीं आया। वहीँ जो फील था सिडक्शन (Seduction), उसे पूरी तरह खत्म कर के नया अप्रोच काफी अलग है।

Jehda Nasha : अपने स्लिक एक्शन और ऑफबीट, व्यंग्यात्मक हास्य के साथ, ‘एन एक्शन हीरो’ इस 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और आनंद एल राय प्रस्तुत करते हैं ‘एन एक्शन हीरो’, अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित कलर येलो प्रोडक्शन, आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

Related Articles

Back to top button