IND Vs NZ 2nd T20 : SKY ने फिर उड़ाया गर्दा, कीवी गेंदबाजों की कर दी जमकर धुनाई, जड़ा एक और शतक, न्यूजीलैंड के सामने 192 रनों का लक्ष्य

IND Vs NZ 2nd T20

 

नई दिल्ली : भारत ने न्यूजीलैंड के सामने 192 रन का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। 36 रन के स्कोर पर भारत का पहला विकेट गिरा, जब ऋषभ पंत 13 गेंद में छह रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ईशान किशन ने तेजी से रन बनाकर भारत का स्कोर 50 के पार पहुंचाया, लेकिन वह भी 31 गेंद में 36 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच में बारिश की वजह से 27 मिनट के खेल का नुकसान हुआ, लेकिन ओवरों की संख्या में कोई कटौती नहीं की गई है।

 

READ MORE : CG : कलेक्टर ने नगर में साफ-सफाई व्यवस्था का किया औचक निरीक्षण, बस स्टैण्ड के समीप पसरी गंदगी देख हुए नाराज, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

 

न्यूजीलैंड का तीसरा विकेट गिरा

69 रन के स्कोर पर न्यूजीलैंड का तीसरा विकेट गिरा है। युजवेन्द्र चहल ने ग्लेन फिलिप्स को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई है।

टिम साउदी की दमदार हैट्रिक

आखिरी ओवर में टिम साउदी ने दमदार हैट्रिक ली. ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक पंड्या नीशम को कैच दे बैठे. वहीं अगली गेंद पर बल्लेबाजी करने आए हुड्डा बिना खाता खोले ही लौट गए. उन्होंने फर्ग्यूसन को कैच थमाया. वहीं पांचवीं गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर भी चकमा खा गए और लॉन्ग ऑन पर नीशम को कैच दे बैठे.

 

Related Articles

Back to top button