Himachal Pradesh Assembly Elections : विधानसभा के 68 सीटों के लिए मतदान शुरू, पहली बार वोट डालने वाले युवाओं को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं…

Himachal Pradesh Assembly Elections

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हिमाचल प्रदेश की जनता से लोकतंत्र के उत्सव में भाग लेने की अपील की है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस वोटिंग में भाग लेकर नया रिकॉर्ड बनाएं. इस दौरान उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले राज्य के सभी युवाओं को शुभकामनाएं भी दीं.

 

READ MORE : Horoscope Today 12 Nov 2022 : इन राशि वालों पर पारिवारिक जिम्मेदारी की पड़ेगी बोझ, झेलना पड़ सकता है शनि देव का प्रकोप, जानिए सभी राशियों का हाल…   

 

वही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश की जनता से वोट डालने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले मतदान फिर कोई काम. ठाकुर ने लिखा, “देवभूमि हिमाचल की जनता प्रदेश के स्वर्णिम भविष्य के लिए आज मतदान करने जा रही है. सुशासन युक्त, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार ही हिमाचल को प्रगति पथ पर अनवरत आगे ले जायेगी. बढ़चढ़ कर लोकतंत्र के उत्सव के भागीदार बनें, औरों को भी प्रेरित करें, सही चुनें.

 

READ MORE : Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा का आज 62वां दिन, कलमनुरी से शुरू आज की पदयात्रा…

 

गृह मंत्री अमित शाह ने भी वोटर्स से वोट डालने की अपील की है. उन्होंने कहा कि मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की ही हिमाचल का विकास कर सकती है. अमित शाह ने ट्वीट किया, “एक मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार ही हिमाचल प्रदेश को विकास में अग्रणी रख देवभूमि की जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है. हिमाचल के सभी मतदाताओं विशेषकर माताओं, बहनों व युवाओं से अपील करता हूं कि प्रदेश के सुनहरे कल के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर एक सशक्त सरकार चुने.”

 

 

Related Articles

Back to top button