Double Murder : टोना-टोटका बहाने तांत्रिक ने प्रेमी जोड़े को बुलाया, फिर संबंध बनाने के दौरान डाल दिया फेवीक्विक, पत्थर से सिर कुचल कर दी दोनों की हत्या…

 

Double Murder

Double Murder : राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस जघन्य, बर्बर दोहरे हत्याकांड की कहानी सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. पुलिस ने एक ऐसे तांत्रिक को धार दबोचा है, जिसने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, और उस दौरान उन पर पहले फेवीक्विक फेंका और बाद में चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके में हुई युवक युवती के हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में एक तांत्रित भालेश जोशी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने कई सनसनी खेज खुलसा किए है. उसने बताया कि लम्बे समय से तीनों एक दूसरे को जानते थे. युवक और युवती द्वारा उसे बदनाम करने की धमकी दी जा रही थी. इसी के चलते दोनों को मौत के घाट उतार दिया.

 

READ MORE : छत्तीसगढ़ी सिंगर मोनिका खुरसैल ने दुनिया को कहा अलविदा, पूरे प्रदेश में शोक की लहर…

 

 

SSP कुंदन कवरिया ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तात्रिक भालेश जोशी गोगुन्दा के भादवी गुडा में तंत्र विद्या का काम करता है. क्षेत्र में उसकी अच्छी पैठ है. लोग अपने कष्टों के निवारण के लिए उसके पास आते हैं. युवती सोनु कुंवर का वैवाहिक जीवन अस्त व्यस्त चल रहा था. इसी को लेकर वह लगातार वहां आती थी. भालेश ने उसके लिए एक ताबीज भी बनाया था. भालेश और सोनू के आपस में मधुर संबंध थे. युवक राहुल मीणा भी तांत्रिक के यहां आने लगा. जहां उसके और सोनू की पहचान हुई.

दोनों में मेल-जोल बढने लगा, जिससे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. इसकी जानकारी जब तांत्रित ने राहुल की पत्नी को दी तो उसने इसका समाधान करने के लिए कहा. इसके लिए भालेश ने पूजा भी करवाई. लेनिक राहुल और सोनू की एक दूसरे से अलग नहीं हो रहे थे. भालेश ने जब दोनों पर अगल होने का दबाव बनाया तो वह उसे ही ब्लैकमेल करने लगे. सोनू ने भालेश को उनके संबंधों का खुलासा करते हुए बदनाम करने की धमकी दी.

 

 

Related Articles

Back to top button