CG Job Alert : Maruti-Suzuki छत्तीसगढ़ के युवाओं को देने जा रही बम्पर नौकरी, सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर होगा सिलेक्शन, सैलरी होगी इतनी…

 

CG Job Alert

रायपुर : रायपुर सहित प्रदेश के 10वीं पास एक सौ युवाओं को प्रतिष्ठित मारूती सुजुकी कंपनी के महेसाणा प्लांट में भर्ती का सुनहरा अवसर मिल रहा है। इस प्लांट में प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन होगा। यह कैंप सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से लगभग एक सौ प्रशिक्षुओं का चयन किया जाएगा। मारूती सुजुकी के महेसाणा के प्लांट के लिए चयनित किए गए इन प्रशिक्षुओं को प्रतिमाह 12 हजार रूपये स्टायफंड मिलेगा।

 

READ MORE : उर्फी जावेद को पछाड़ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं

 

 

रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने बताया कि मारूती सुजुकी इंडिया लिमिटेड के महेसाणा प्लांट में भर्ती के इच्छुक युवाओं की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत अंको के साथ 10वीं कक्षा पास होना निर्धारित की गई है। इच्छुक उम्मीद्वारों को 10वीं कक्षा की अंकसूची, आधार कार्ड की दो-दो प्रतियां, पासपोर्ट साइज की दो फोटो सहित 16 नवम्बर को जनपद पंचायत कार्यालय आरंग में उपस्थित होना होगा। उम्मीद्वारों की आयु 18 से 20 वर्ष नियत की गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button