Big News : पटरी से उतर प्रतीक्षालय में जा घुसी ट्रेन, दो यात्रियों की मौत, कई गंभीर, इस रेलवे स्टेशन पर हुआ दर्दनाक हादसा…

 

Big News

 

 

जाजपुर : ओडिशा के जाजपुर जिले के कोरेई रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक मालगाड़ी के बेपटरी होने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) के अधिकारियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब पौने सात बजे हुआ, जब कुछ लोग प्लेटफॉर्म पर यात्री ट्रेन का इंतजार कर रहे थे।

 

READ MORE : CG Breaking : बढ़ी BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की मुश्किलें, कांग्रेस ने निर्वाचन अधिकारी से की शिकायत, उम्मीदवारी निरस्त करने की मांग…

 

 

उन्होंने बताया कि डांगोवापोसी से छत्रपुर जा रही मालगाड़ी बेपटरी हो गई और उसके आठ डिब्बे प्लेटफॉर्म तथा प्रतीक्षालय से टकरा गए। इससे वहां मौजूद कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे में स्टेशन परिसर को भी काफी नुकसान पहुंचा है।

 

 

READ MORE : Ajab-Gajab : Five Star होटलों में भी नहीं होती रूम नंबर 13 और न ही होती है 13वीं मंजिल, अटल बिहारी बाजपेयी से भी है कनेक्शन, जानें आखिर क्‍या है इसका राज….

 

अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी के बेपटरी होने की उचित वजह अभी पता नहीं चल पाई है। हादसे के कारण दोनों लाइन अवरुद्ध हो गईं और इससे ट्रेन सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित हुईं। ईसीओआर ने एक दुर्घटना राहत ट्रेन और एक चिकित्सकीय दल मौके पर भेजा है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट कर हादसे में लोगों के हताहत होने पर दुख व्यक्त किया है।

 

Related Articles

Back to top button