Bharat Jodo Yatra : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का पोस्टर थामे दिखा दर्शक, यूथ कांग्रेस प्रमुख श्रीनिवास ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। Bharat Jodo Yatra : इन दिनों क्रिकेट का रोमांच चरम पर हैं क्योकि दुनियाभर की टीमें वर्ल्ड कप 2002 में अपने आप को बेस्ट साबित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झौंक रहे हैं। वहीं इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में मुख्य किरदार दर्शकों का हैं। जो हजारों की संख्या में स्टेडियम पहुँच अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हैं। इस दौरान कई दर्शक विभिन्न तरह के पोस्टर बनाकर लोगों को शंदेश देने का काम करते हैं।

ऐसा ही वाकिया आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच मुकाबले में सामने आया हैं जहाँ एक दर्शक कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का पोस्टर थामे हुए क्रिकेट का लुप्त उठा हैं और बाकि लोगों इस मुहीम की व्यापकता का परिचय दे रहा हैं। यूथ कांग्रेस प्रमुख श्रीनिवास बी.वी. इसका वीडियो शेयर किया है।वीडियो के शेयर होते है इसे कई हजार लोगों ने देख लिया।

 

मैच की बात करे तो भारत ने आखिरी ग्रुप मैच में जिम्बाब्वे को 71 रन से हरा दिया है। टीम इंडिया पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है और इस जीत का मतलब है कि टीम ने ग्रुप-दो में शीर्ष पर रहकर सेमीफाइनल के लिए जगह बनाई।

भारत ने ग्रुप दो में अपने पांच में से चार मुकाबले जीते और आठ अंक के साथ शीर्ष पर रही। वहीं, इस ग्रुप से क्वालिफाई करने वाली दूसरे टीम पाकिस्तान रही। उसके छह अंक हैं। अब पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड का सामना बुधवार को पाकिस्तान से सिडनी में है। वहीं, टीम इंडिया दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड से एडिलेड ओवल में भिड़ेगी।

Related Articles

Back to top button