Ajab-Gajab : चार बच्चों की माँ ने पति से करवा चौथ का माँगा था गिफ्ट, पति ने अब प्रेमी से ही करा दी शादी…

 

Ajab-Gajab

भागलपुर : बिहार के भागलपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला पर इश्क का भूत सवार हो गया था. वह भूल गई थी कि उसके चार बच्चे हैं और अब उसका हंसता खेलता परिवार है. जब उसके पति को इस बात का पता चला, तो उसने करवा चौथ के दिन पत्नी को अनोखा गिफ्ट दिया. पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाकर करवाचौथ को विदा कर दिया.

पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए यह कदम उठाया, तो यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई. पति श्रवण ने गनगनिया की ग्राम कचहरी में बाकायदा पत्नी पूजा की कोर्ट मैरिज करवाई. इस शादी के बाद प्रेमी जोड़ा बेहद खुश दिखा.

 

READ MORE :Vaishali Thakkar Death Update : वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले राहुल और दिशा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हुआ ये बड़ा खुलासा…

 

 

2012 में हुई थी शादी, चार बच्चे भी थे

बताया जा रहा है कि 30 साल के श्रवण की शादी साल 2012 में बांका की रहने वाली 26 साल की पूजा से हुई थी. ससुराल में शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा. दोनों के चार बच्चे हो गए. घर परिवार सुख-शांति से चल रहा. इस दौरान पूजा की मुलाकात 24 साल के छोटू नाम के शख्स से हुई.

धीरे-धीरे दोनों में प्रेम-प्रसंग चलने लगा और मुलाकात होने लगी. चूंकी पूजा शादीशुदा थी और उसके चार बच्चे भी थे. ऐसे में उसका अपने प्रेमी शादी करना लगभग नामुमकिन था. मगर, दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका था और दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे.

 

 

Related Articles

Back to top button