Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

पानी से भरे गड्ढे में डूबकर हुई 3 बच्चो की दर्दनाक मौत, क्षेत्र में हुआ मातम का माहौल, पढ़े पूरी खबर....

yuvraj
23 Nov 2023 1:22 PM GMT
पानी से भरे गड्ढे में डूबकर हुई 3 बच्चो की दर्दनाक मौत, क्षेत्र में हुआ मातम का माहौल, पढ़े पूरी खबर....
x
मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ एक बहुत ही बड़ा दर्दनाक घटना, क्षेत्रों के लोगों में मातम का माहौल उठा, तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के आगासौद थाना क्षेत्र के ग्राम देहरी की है।

Breakin News: मध्यप्रदेश के सागर जिले में हुआ एक बहुत ही बड़ा दर्दनाक घटना, क्षेत्रों के लोगों में मातम का माहौल उठा, तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना जिले के आगासौद थाना क्षेत्र के ग्राम देहरी की है। यहां हाई स्कूल के पीछे पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

घटना के बाद हड़कंप मच गया इधर सूचना मिलते ही मौके पर डायल 100 और आगासौद थाने से पुलिस पहुंच गई। तीन बच्चों की मौत की खबर लगते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। वहीं रो रोकर परिजनों का बुरा हाल हो गया है। मृतकों में दो सगे भाई है। 6 वर्षीय दीपक एवं 8 वर्षीय संजय पिता राजेश आदिवासी निवासी डेहरी एवं 8 वर्षीय मानवी पिता महेंद्र निवासी डेहरी का शव पानी में तैरता हुआ मिला।

शव को परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकला। और सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलती है मौके पर डायल 100 और राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास के लोगों से चर्चा कर बयान दर्ज किए और पंचनामा कार्रवाई की गई। जिसके बाद सिविल अस्पताल में तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story