Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

बंद पड़ी फॉर्म में हुई डकैत, गार्ड के देखने पर बदमाशों ने किये फायरिंग, 'DogSquad' के साथ पहुंचे पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला...

TCP 24 News
22 Oct 2023 5:54 AM GMT
बंद पड़ी फॉर्म में हुई डकैत, गार्ड के देखने पर बदमाशों ने किये फायरिंग, DogSquad के साथ पहुंचे पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला...
x
चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के चंदन नगर के एक गांव में बंद फार्मा कंपनी में डकैती की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

MP Indore: चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के चंदन नगर के एक गांव में बंद फार्मा कंपनी में डकैती की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। देर रात 8-10 बदमाशों ने बंद फार्मा कंपनी पर धावा बोल दिया। कंपनी के सुरक्षा गार्ड के जाग जाने और विरोध करने पर बदमाश फायरिंग कर मौके से भाग गए। एक बदमाश का चप्पल मौके पर छूट गया। चप्पल के आधार पर पुलिस डॉग स्कवॉड के साथ मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार वारदात चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्राम कलारिया की है, जहां प्लेथिको फार्मा कंपनी पर 8-10 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशडकैटी की वारदात को अंजाम दे पाते इसके पहले ही फार्मा कंपनी के सभी कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड जाग गए। सुरक्षा गार्ड ने विरोध किया तो बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड्स पर पथराव कर दिया। बदमाश हवाई फायर करते हुए भाग खड़े हुए। बदमाश मौके पर अपनी चप्पल छोड़कर भाग गए। डकैटी की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी डॉग स्कवॉड के साथ पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस जांच में जुटी है। जानकारी आर के सिंह, डीसीपी, इंदौर ने दी।

Next Story