Begin typing your search above and press return to search.
Lifestyle

Winter Dressing Style Tips: सर्दि में इन स्टाइलिश कपड़ो को जरूर पहने, आप भी लगेंगे लोगो से हटके

yuvraj
10 Dec 2023 5:24 AM GMT
Winter Dressing Style Tips: सर्दि में इन स्टाइलिश कपड़ो को जरूर पहने, आप भी लगेंगे लोगो से हटके
x
जैसे की अब धीरे-धीरे ठण्ड बढ़ती जा रही है तो सब को अब गरम कपडे चाहिए और उस गरम कपडे में लोगो को लगता है की हम भद्दे लग रहे है तो परेशान होने की कोई जरूरत नै आप भी इन तरह के टिप्स कोप अपनाये सर्दियों की दस्तक के साथ पेस्टल शेड्स सुस्ताने के मूड में आ जाते हैं।

Winter Dressing Style Tips: जैसे की अब धीरे-धीरे ठण्ड बढ़ती जा रही है तो सब को अब गरम कपडे चाहिए और उस गरम कपडे में लोगो को लगता है की हम भद्दे लग रहे है तो परेशान होने की कोई जरूरत नै आप भी इन तरह के टिप्स कोप अपनाये सर्दियों की दस्तक के साथ पेस्टल शेड्स सुस्ताने के मूड में आ जाते हैं। और फिर दौर शुरू होता है स्वेटर, मफलर, टोपी और मोजे का। गहरे रंग और गरमाहट का एहसास हर किसी को भाने लगता है।


पहले कभी माना जाता रहा होगा कि सर्दियों के कपड़ों का खास काम ठंड से बचाना है, लेकिन अब गर्माहट को बनाए रखने के साथ स्टाइल पर भी ध्यान दिया जाता है, तो ऐसा कैसे हो कि ठंड से भी बच जाएं और ऊन के चलते-फिरते गोले भी न लगें इस मौसम में क्रिसमस, न्यू ईयर के साथ शादी-पार्टी भी होती रहती। है। इस खुशनुमा मौसम में आउटिंग के लिए बहुत सारे ऑप्शन्स होते हैं, बस जरूरत है तो उसे एक्सप्लोर करने की। सर्दियों में ठिठुर कर घर पर रहने के बजाय अच्छे से रेडी होकर निकलें बाहर और छा जाएंगे अपने लुक से हर किसी की नजरों में। चलिए जानते हैं सर्दियों में खुद को कैसे करें स्टाइल।

विंटर्स में कैसे दिखें अलग? - विंटर्स आउटिंग के लिए तैयार होने से पहले थोड़ी रिसर्च जरूरी है। जिसमें सबसे पहली चीज़ है लोकेशन। उस हिसाब से आउटफिट चुनें। पार्टी हॉल के बजाय लॉन में है, तो स्वेटर के साथ साइड में पतली सी शॉल भी कैरी कर सकते हैं। जिसे ज्यादा सर्दी लगने पर ओढ़ा भी जा सकता है।

शादी हो या पार्टी...वेलवेट, सिल्क, ब्रोकेड फैब्रिक के आउटफिट और जैकेट हर उत्सव की जान होते हैं। सबसे अच्छी बात कि इन्हें ट्रेडिशनल ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न लुक में ट्राई कर सकती हैं। ब्रांड कॉन्शस हैं, तो ऐसा नहीं है कि आपके पास इस मौसम में ऑप्शन नहीं। ऐसे कई ब्रांड है, जो पार्टी या दूसरे मौकों के लिए पूरी रेंज बाजार में लाते हैं। बस आपको अपने हिसाब से सही चुनना है। सर्दियों में पैरों को गर्म रखना बहुत जरूरी होता है। गर्म स्टाइलिश सॉक्स खास इसी के लिए हैं, जो पैरों को गर्म भी रखेंगी और आपकी सैंडल का लुक भी नहीं बिगड़ेगा।

Next Story