Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Kangana Ranaut Lok Sabha Elections 2024: एक्ट्रेस कंगना रनौत लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव!, फिल्मों के बाद अब राजनीति में आजमायेगी किस्मत, अभिनेत्री के पिता ने की पुष्टि?...

rohit banchhor
20 Dec 2023 7:19 AM GMT
Kangana Ranaut Lok Sabha Elections 2024: एक्ट्रेस कंगना रनौत लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव!, फिल्मों के बाद अब राजनीति में आजमायेगी किस्मत, अभिनेत्री के पिता ने की पुष्टि?...
x
Kangana Ranaut Lok Sabha Elections 2024: नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्मों के लिए तो ये साल


Kangana Ranaut Lok Sabha Elections 2024: नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्मों के लिए तो ये साल शुभ नहीं रहा। लेकिन जाते-जाते उन्हें 2023 ने बड़ी सौगात दे दी है। खबर है कि वह अब लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। लंबे समय से इस बात की चर्चा हो रही थी। लोग दावा कर रहे थे कि वह सांसद बनने के लिए मैदान में उतरेंगी। और अब उनके पापा ने ही इस पर मुहर लगा दी है।


दरअसल, पिछले कई महीनों से यह अफवाह थी कि कंगना रनौत वर्ष 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, और अब उनके पिता ने इस बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रणौत के पिता अमरदीप ने पुष्टि की है कि अभिनेत्री अगले वर्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रणौत ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि कंगना भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी। वहीं, कंगना रणौत के पिता ने यह भी साफ किया कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी लेगी। रविवार को कंगना रणौत ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं।

हालांकि, अब उनके पिता ने साफ कर दिया है कि वह अगले वर्ष चुनाव लड़ेंगी। कंगना रणौत, पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने में मुखर रही हैं, और उनकी हालिया सोशल मीडिया गतिविधियों ने नेटिजन्स को लोकसभा चुनावों में उनकी भागीदारी के बारे में संकेत दिया है। काम के मोर्चे पर, कंगना को आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म 'तेजस' में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वह अगली बार अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म पहले नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को 2024 तक बढ़ा दिया गया है। 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत सतीश कौशिक और महिमा चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Next Story