Jason David Frank Suicide : नहीं रहे जेसन डेविड फ्रैंक, 49 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे श्रद्धांजलि 

Jason David Frank Suicide

 

नई दिल्ली। Jason David Frank Suicide : फेमस टीवी शो ‘माइटी मॉर्फिन्स पावर रेंजर्स’ में व्हाइट और ग्रीन रेंजर का किरदार निभाने वाले जेसन डेविड फ्रैंक का निधन हो गया है। 49 साल की उम्र में एक्टर ने आत्महत्या कर ली है। उनके निधन की जानकारी पॉवर रेंजर्स के को-स्टार वॉल्टर ई जोन्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी। जेसन का इस तरह से चले जाना पावर रेंजर्स फैंस के लिए बेहद दुखद घटना है।

Jason David Frank Suicide : टीएमजेड के मुताबिक जेसन डेविड फ्रैंक आत्महत्या करने के बाद टेक्सास में मृत पाए गए थे। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी मौत का संभावित कारण क्या हो सकता है।

जेसन ने टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था

Jason David Frank Suicide : बता दें कि जेसन डेविड फ्रैंक ने ‘पावर रेंजर्स’ के पहले सीजन में टॉमी ओलिवर का किरदार निभाया था. इसी शो से उन्होंने घर-घर में पहचान हासिल की. यह शो 28 अगस्त 1993 से 1995 तक चला था. जेसन ‘पावर रेंजर्स’ में ग्रीन रेंजर के रूप में नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button