Begin typing your search above and press return to search.
Relationships

Miss Teen USA : मैक्सिकन-भारतीय हाई स्कूल की छात्रा ने किया कमाल, जीता मिस टीन यूएसए का ताज, सोशल मीडिया पर कही ये दिल छू लेने वाली बात

TCP 24 News
7 Oct 2023 6:30 AM GMT
Miss Teen USA : मैक्सिकन-भारतीय हाई स्कूल की छात्रा ने किया कमाल, जीता मिस टीन यूएसए का ताज, सोशल मीडिया पर कही ये दिल छू लेने वाली बात
x
Miss Teen USA : मैक्सिकन-भारतीय हाई स्कूल की छात्रा ने बड़ा कमाल कर दिखाया है। छात्रा उमा सोफिया श्रीवास्तव को मिस टीन यूएसए 2023 का ताज पहनाया गया है।



Miss Teen USA : मैक्सिकन-भारतीय हाई स्कूल की छात्रा ने बड़ा कमाल कर दिखाया है। छात्रा उमा सोफिया श्रीवास्तव को मिस टीन यूएसए 2023 का ताज पहनाया गया है। अमेरिका के नेवादा में एक लाइव-स्ट्रीम प्रतियोगिता में देश भर से 50 से अधिक लड़कियों ने हिस्सा लिया। सेंट एलिजाबेथ अकादमी में 16 साल की हाई स्कूल जूनियर इस साल की शुरुआत में पहली मैक्सिकन-भारतीय मिस न्यू जर्सी टीन यूएसए बनी थी।

Miss Teen USA: श्रीवास्तव ने पिछले सप्ताह प्रतिष्ठित खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, "क्या यह सच है? मैं बहुत आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं पहली मैक्सिकन-भारतीय, पहली न्यू जर्सी, आपकी मिस टीन यूएसए 2023 हूं!"

Miss Teen USA: "यह रात वास्तव में मेरे जीवन की सबसे अच्छी रात है क्योंकि मुझे उन लोगों के साथ ताज पहनाया गया है जिन्होंने मुझे प्यार किया है और हर चीज में मेरा समर्थन किया है और दर्शक मेरे लिए जयकार कर रहे हैं।" अंग्रेजी, स्पेनिश, हिंदी और फ्रेंच बोलने वाली श्रीवास्तव संयुक्त राष्ट्र के राजदूत बनना चाहती है।

Miss Teen USA: वह भारत में वंचित बच्चों को अच्छी शिक्षा, उचित पोषण और स्वास्थ्य देखभाल प्राप्त करने में मदद करने के लिए लोटस पेटल फाउंडेशन के साथ काम करती हैं। अपने स्कूल में विविधता और समावेशन अभियान की सह-संस्थापक, श्रीवास्तव मॉक ट्रायल और मॉडल यूनाइटेड नेशंस में भी भाग लेती हैं।

Miss Teen USA: उन्होंने "द व्हाइट जगुआर" नामक पुस्तक लिखी जिसके बारे में उनका कहना है कि यह सभी उम्र के लोगों को उन चीजों को अपनाने के लिए प्रेरित करती है जो उन्हें अद्वितीय बनाती हैं। वह पियानो भी बजाती हैं। श्रीवास्तव अपना ब्लॉग, दैट्स फैन बिहेवियर चलाती हैं, जहां वह एक अश्वेत महिला के रूप में अपने अनुभव पर लिखती हैं। प्रतियोगिता में मिस न्यूयॉर्क टीन यूएसए स्टेफ़नी स्किनर को प्रथम रनर-अप और मिस पेंसिल्वेनिया टीन यूएसए मैगी रॉस को द्वितीय रनर-अप चुना गया।

Next Story