Begin typing your search above and press return to search.
Makeup & Skincare

गजब की खुशबू, नाम भी है बिलकुल हटके, बहुत फ्लेवर के साथ है तैयार, जाने इस इत्र की खासियत

TCP 24 News
19 Oct 2023 5:29 AM GMT
गजब की खुशबू, नाम भी है बिलकुल हटके, बहुत फ्लेवर के साथ है तैयार, जाने इस इत्र की खासियत
x
गजब की खुशबू, नाम भी है बिलकुल हटके, बहुत फ्लेवर के साथ है तैयार, जाने इस इत्र की खासियत

Amazing Fragrance: अंजली शर्मा/कन्नौज: इत्र की दुनिया में एक बड़ा नाम है ऊद. यह बहुत महंगा इत्र होता है, लेकिन कन्नौज के इतर व्यापारियों ने लगातार लोगों की बढ़ती डिमांड और उनकी समस्या को देखते हुए उसी से मिलता जुलता एक ऐसा फ्लेवर बनाया है, जो लोगों को खूब भा रहा है. लोगों ने इस इत्र का नाम गुच्ची ऊद (गुच्ची फ्लोरा) रखा हैं. यह खुशबू बिल्कुल ऊद से मिलती-जुलती है. इसमें कई फ्लेवरों की खुशबू लोगों को बहुत पसंद आ रही है. कई तरह की चीजों से मिले कर बना यह इत्र लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

गुच्ची फ्लोरा(ऊद) नाम का यह इत्र कई चीजों को मिलाकर बनाया गया है. इसकी खुशबू में व्हाइट मास्क, अंबर, खस और इसकी टॉप नोट में उसकी खुशबू मिलती है. इसकी खुशबू की बात की जाए तो यह बिल्कुल लाइट और भीनी-भीनी खुशबू देने वाली खुशबू रहेगी. यह काफी समय तक चलेगा. एक बार लगने के बाद दो से तीन दिन तक इसकी खुशबू कपड़ों से नहीं जाएगी. इसकी भीनी-भीनी खुशबू हमेशा आपको खुशनुमा बनाए रखेगी, साथ ही इसकी खुशबू हवा में और ज्यादा खुलकर आएगी, जितनी हवा लगेगी उतनी इस इत्र की खुशबू लोगों को महसूस होगी क्या है कीमत ?

गुच्ची ऊद इतर की बात की जाए तो इसकी कीमत 600 रूपए में 10ml से लेकर 1200 रूपए तक 10ml रहती है. वहीं ऑर्डर पर भी इसको कई और तरीके से तैयार किया जाता है. जिसकी कीमत 60,000 से 1.50 लाख रुपए प्रति किलोग्राम तक पहुंच जाती है. जानिए इत्र की खासियत इत्र व्यापारी शिव त्रिवेदी बताते हैं कि यह इत्र उड़ इत्र के नोट से तैयार किया गया है. इसमें लोगों को बहुत ही लाइट खुशबू मिलेगी, जो की लोगों को स्ट्रेस से दूर करेगी. इस इत्र को ग्राहकाे की डिमांड पर भी तैयार किया जाता है. स्ट्रांग खुशबू और लाइट खुशबू के हिसाब से इसका दाम भी तय होता है.

Next Story